logo-image

Arjun Rampal Post: मायरा रामपाल ने Dior के साथ की अपनी डेब्यू रैंप वॉक, अर्जुन रामपाल को हुआ गर्व 

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल की बेटी मायरा रामपाल के लिए बीता दिन काफी स्पेशल था.

Updated on: 31 Mar 2023, 01:32 PM

New Delhi:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल की बेटी मायरा रामपाल के लिए बीता दिन काफी स्पेशल था. बता दें कि, मायरा रामपाल ने बीती अपना रनवे डेब्यू किया और वो भी प्रतिष्ठित ब्रैंड डायर के लिए. डायर फॉल 2023 शो में कई सारे सितारे भी शामिल हुए, जिन्होंने अपने फैशन स्टेटमेंट से सभी का दिल जीत लिया. मायरा रामपाल शो में पिंक डियोर आउटफिट में नजर आईं. मायरा को कैटवॉक करते देख उनके पिता अर्जुन रामपाल को बहुत गर्व हुआ. साथ ही अभिनेता ने फैशन शो से मायरा की एक तस्वीर भी शेयर की और उनके लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा. 

दरअसल, बेटी मायरा के लिए अर्जुन रामपाल ने पोस्ट शेयर किया और कैप्शन में लिखा, "आज मेरी भव्य छोटी राजकुमारी, अपने पहले रनवे पर चली. वो भी #christiandior के लिए सबसे अच्छी बात ये थी कि ये सब उन्होंने अपनी काबिलियत के दम पर किया. ऑडिशन से लेकर फिटिंग तक. सभी टफ प्रतियोगिता से चुने जाने के लिए. उसने हम सभी को बहुत गौरवान्वित किया है. उसकी और सफलता, प्यार और खुशी की कामना करता हूं. बधाई @myra_rampal आप एक स्टार हैं #christiandior #gatewayofindia #fashion #fashionshow #newkidontheblock #gratitude.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Rampal (@rampal72)

अर्जुन रामपाल के इस पोस्ट पर कई सारे लोगों ने रिएक्शन भी दिए, एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने कमेंट कर लिखा, “वाह! बधाई हो मायरा रामपाल, तुम इतनी जल्दी बड़ी हो गई हो और इतनी खूबसूरत भगवान तुम्हारा भला करे.” इस बीच, राहुल देव ने कमेंट किया, "वेलडन !!" भावना पांडे ने अर्जुन रामपाल के पोस्ट के नीचे आग लगाने वाले इमोजी के साथ कमेंट किया. 

यह भी पढ़ें - Bholaa Box Office Collection : फिल्म को मिला ठीक-ठाक रिस्पॉन्स, पहले दिन की इतनी कमाई

इसके अलावा, गैब्रिएला डेमेट्रियड्स और महिका रामपाल मायरा रामपाल के लिए चीयर करती दिखाई दीं. गैब्रिएला डेमेट्रियड्स ने मायरा रामपाल के लिए चीयर किया, और डायर शो से उनकी एक तस्वीर साझा करते हुए, गैब्रिएला ने लिखा, "@myra_rampal बेशक आपका रनवे डेब्यू @dior होगा." इस बीच मायरा की बड़ी बहन महिका रामपाल ने लिखा, "माई डायर बेबी." बता दें कि, यह शो कल रात गेटवे ऑफ इंडिया में रखा गया था.