logo-image

Mithun Chakraborty Mother Death: मिथुन चक्रवर्ती की मां का निधन, पोते नमाशी ने शेयर किया भावुक पोस्ट

अप्रैल 2020 में मिथुन चक्रवर्ती के पिता बसंतोकुमार चक्रवर्ती का निधन हुआ था, वहीं आज उनकी मां ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है

Updated on: 07 Jul 2023, 05:32 PM

नई दिल्ली:

दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty mother passed away) की मां शांतिरानी चक्रवर्ती का शुक्रवार को निधन हो गया. मिथुन (Mithun Chakraborty) के सबसे छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती (Namashi Chakraborty) ने इस खबर की पुष्टि की है. नमाशी ने आनंद बाजार ऑनलाइन को बताया, “हां, खबर सच है. दादी अब हमारे साथ नहीं हैं.” तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता कुणाल घोष ने शांतिरानी के निधन पर शोक जताया है. घोष ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “मिथुन चक्रवर्ती को उनकी मां के निधन पर हार्दिक संवेदना. मिथुनदा और उनका परिवार इस गहरे दुःख को सहन करें.”

अप्रैल 2020 में मिथुन चक्रवर्ती के पिता बसंतोकुमार चक्रवर्ती का निधन हो गया था. इसको लेकर नमाशी ने पीटीआई को बताया था, ''हां, मेरे दादाजी का किडनी फेल होने के कारण निधन हो गया था.''वहीं इससे पहले एक इंटरव्यू में मिथुन ने अपने माता-पिता के बारे में खुलासा किया था. उन्होंने कहा था, ''मेरे माता-पिता को कभी एहसास नहीं हुआ कि मैं आखिरकार बॉलीवुड स्टार बन गया हूं. उन्हें कभी भी इस बात का एहसास नहीं हुआ कि उनका बेटा एक लोकप्रिय फिल्म स्टार है, न ही वे यह जानने के लिए उत्सुक थे. वे सरल, लोग थे जो सादा जीवन जीते थे. मेरे पिता एक सरकारी टेलीफोन एक्सचेंज कार्यालय में सुपरवाइज़र थे, लेकिन वह एक ख़ुश परिवार वाले एक ख़ुश इंसान थे.”

 

शानदार डांस मूव्स के लिए जाने जाते हैं मिथुन 

नमाशी चक्रवर्ती ने हाल ही में राजकुमार संतोषी की बैड बॉय से बॉलीवुड में डेब्यू किया. मिथुन चक्रवर्ती अगली बार बाप में नजर आएंगे. मिथुन दा को लोकप्रिय रूप से 'बॉलीवुड के डिस्को डांसर' के रूप में जाना जाता है, वह अपनी 1982 में आई फिल्म 'डिस्को डांसर' में अपने अनोखे डांस मूव्स के लिए प्रसिद्ध हैं. 1980 और 1990 के दशक में नृत्य, कॉमेडी या एक्शन थीम वाली फिल्मों में अपने रचनात्मक और अलग-अलग प्रदर्शन की बदौलत प्रसिद्धि तक पहुंचे. उस दौरान, वह डिस्को डांसर, वांटेड, प्यार झुकता नहीं, डांस डांस, प्रेम प्रतिज्ञा और अग्निपथ सहित फिल्मों में दिखाई दिए.