logo-image

चौथे दिन धीमी पड़ी रानी मुखर्जी की 'मर्दानी 2', सिर्फ कमाए इतने करोड़

क्रिटिक्स के अलावा मर्दानी(Mardaani 2) की कहानी लोगों को भी काफी पसंद आ रही है. रानी की दमदार एक्टिंग और परफॉर्मेंस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वैसे फिल्म को माउथ पब्लिसिटी भी मिल रही है.

Updated on: 17 Dec 2019, 01:55 PM

नई दिल्ली:

Mardaani 2 Box Office Collection: गोपी पुथरन के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'मर्दानी 2' (Mardaani 2) बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म की कहानी एक सीरियल किलर पर है जो लड़कियों को अपना निशाना बनाता है. जिसे पकड़ने का जिम्मा पुलिस ऑफिसर शिवानी रॉय लेती हैं. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक रानी मुखर्जी की मर्दानी 2 ने सोमवार को 3 करोड़ रुपये की कमाई की. इस तरह फिल्म ने केवल चार दिनों में 21 करोड़ रुपयों का कलेक्शन कर लिया है.

'मर्दानी 2 (Mardaani 2 Box Office Collection)' ने पहले दिन 3.80 करोड़ कमाए तो दूसरे दिन यानी शनिवार को रफ्तार दिखाते हुए 6.35 करोड़ कमाए. तीसरे दिन 7.80 करोड़ और चौथे दिन 3 करोड़ कमाए. इस तरह फिल्म ने चार दिनों में कुल 21 करोड़ कमा लिए हैं. खास बात यह है कि रानी की मर्दानी 2 ने वीकेंड के कमाई के मामले में अपनी पिछली फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है.

यह भी पढ़ें: घर के नए कैप्टेन बनने को लेकर पारस और शहनाज की दोस्ती में आई दरार, गुस्साई सना ने कहा- देख लेने की बात

क्रिटिक्स के अलावा मर्दानी (Mardaani 2) की कहानी लोगों को भी काफी पसंद आ रही है. रानी की दमदार एक्टिंग और परफॉर्मेंस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वैसे फिल्म को माउथ पब्लिसिटी भी मिल रही है.

बता दें कि कुछ वक्त पहले फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद 'मर्दानी 2' मुसीबत में घिर गई थी क्योंकि कोटा के निवासियों ने इस बात पर ऐतराज जताया था कि फिल्म में उनके शहर को खराब ढंग से दिखाया गया है. विवाद बढ़ता देख फिल्म के डायरेक्टर ने माफी मांगी. इस फिल्म में रानी ने अंडरवाटर एक्शन सीन को परफॉर्म किया है जो कि रानी के लिए काफी मुश्किल था क्योंकि रानी को पानी से डर लगता है.