logo-image

Laal Peeli Akhiyaan Song OUT: 'लाल पीली अंखियां' सॉन्ग रिलीज, शाहिद-कृति की डांसिंग जोड़ी ने फ्लोर पर मचाया धमाल

Laal Peeli Akhiyaan Song OUT: शाहिद कपूर और कृति सेनन की आने वाली फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के गाने 'लाल पीली अखियां' में डांस आपको हैरान कर देगा.

Updated on: 12 Jan 2024, 02:06 PM

New Delhi:

Laal Peeli Akhiyaan Song OUT: जब से शाहिद कपूर और कृति सेनन की आने वाली फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का फर्स्ट लुक आउट हुआ है, तब से फैंस इस नई जोड़ी को लेकर एक्साइटेज हैं. दरअसल, कुछ दिन पहले मेकर्स ने काफी इंतजार के बाद फिल्म का टाइटल आउट किया था. और अब फिल्म का पहला गाना, 'लाल पीली अखियां' रिलीज हो गया है और हमें यकीन है कि लंबे समय के बाद शाहिद को डांस फ्लोर पर जलवा बिखेरते हुए देखना आपको पसंद आएगा.

लाल पीली अखियां सॉन्ग रिलीज
यह गाना लगभग एक दशक के बाद शाहिद कपूर की डांस फ्लोर पर वापसी है. उनकी डांसिंग स्किल्स के बारे में हमें आपको बताने की जरूरत नहीं है. जब भी वह फ्लोर पर होते हैं तो सचमुच उसमें आग लगा देते हैं. इसके अलावा, लाल पीली अखियां में कृति सेनन और शाहिद की ताज़ा केमिस्ट्री भी दिखाई जाएगी जो सच में एक खूबसूरत ऑन-स्क्रीन जोड़ी बनती है. जैसे ही टीजर रिलीज़ हुआ, फैंस, खासकर लड़कियों के बीच एक्साइटमेंट अपने चरम पर पहुंच गई. अब जब पूरा गाना यहां आ गया है, तो यह न केवल उनकी उम्मीदों पर खरा उतरा है, बल्कि उससे भी बढ़कर है, अपनी पॉजिटिव एनर्जी और सीन्स से उनके दिमाग को झकझोर कर रख दिया है.

यह डांस नंबर पार्टियों में टॉप प्लेस रखने का दावा करने के लिए तैयार है, जो हर फेस्टिवल के लिए पसंदीदा ट्रैक बन गया है. कोरियोग्राफर शेख जानी बाशा का जादू गाने को शानदार बनाता है, जो कई चार्टबस्टर्स के लिए जाने जाने वाले तनिष्क बागची की धुनों का पूरक है. रोमी और तनिष्क द्वारा गाया गया, नीरज राजावत के गीतों के साथ, यह गीत लय और बोल का एक आइडियल मिक्स है.

लाल पीली अखियां के बारे में 
म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर तनिष्क बागची ने अपनी एक्साइटमेंट व्यक्त करते हुए कहा, “लाल पीली अखियां एक धमाकेदार गाना है! इसकी बीट्स आपको तुरंत डांस फ्लोर पर झूमने पर मजबूर कर देंगी. शाहिद की एनर्जी गाने का मेन अट्रैक्शन है... लोगों को इस पर थिरकते देखने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता!''

इस दिन होगी फिल्म रिलीज
अमित जोशी और आराधना साह द्वारा निर्देशित, मैडॉक फिल्म का निर्माण - तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया दिनेश विजन, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्मित है. ट्रेलर 18 जनवरी को आने के लिए बिल्कुल तैयार है और रोमांटिक मनोरंजक फिल्म वेलेंटाइन वीक, 9 फरवरी 2024 के दौरान रिलीज होने की उम्मीद है.