logo-image

Happy Birthday Aftab Shivdasani : तीन हफ्ते में सिर चढ़कर बोलने लगा प्यार का बुखार, फिर...

आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) ने बॉलीवुड में काफी काम किया है. हालांकि, उन्हें सफलता नही मिली. लेकिन हम आपको एक्टर के जन्मदिन के मौके पर उनकी लव स्टोरी के बारे में बताएंगे. जिसमें 3 हफ्ते में प्यार का बुखार एक्टर के सिर चढ़कर बोलने लगा, फिर...

Updated on: 25 Jun 2022, 08:47 AM

नई दिल्ली:

आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी काम किया है. महज 14 साल की उम्र में फिल्मी दुनिया (Aftab Shivdasani in Bollywood) में कदम रखने वाले आफताब कई फिल्मों में साइड रोल करते नज़र आए, लेकिन उन्हें वो सफलता हासिल नहीं हुई. हालांकि, एक्टर अक्सर अपनी लव स्टोरी (Aftab Shivdasani love story) को लेकर सुर्खियों में रहे हैं. इसकी वजह उनकी प्रेम कहानी का खास होना है. जिस बारे में आज हम आपको उनके जन्मदिन (Aftab Shivdasani birthday special) के मौके पर बताने वाले हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि आफताब ने केवल 3 हफ्ते के प्यार के बाद शादी का फैसला कर लिया. तो चलिए जानते हैं आफताब शिवदासानी की लव स्टोरी.

दरअसल, आफताब और उनकी लाइफ पार्टनर निन दोसांज (Aftab Shivdasani Nin Dusanj) की मुलाकात एक बुक स्टोर पर हुई थी. जहां निन को देखते ही आफताब के आसपास वायलन बजने लगे. कहने का मतलब एक्टर को पहली नज़र वाला प्यार हो गया. फिर क्या था उन्होंने बिना देरी किए निन से मुलाकात की और डेटिंग शुरू कर दी. यहां लोग डेटिंग में ही सालों निकाल देते हैं. लेकिन उन्होंने महज 3 हफ्तों की डेटिंग के बाद निन को प्रपोज कर दिया. और उनके प्रपोज करने की जगह रही एक आध्यात्मिक जगह. वहीं, निन ने भी तुरंत हां कर दी. फिर क्या था साल 2014 में आफताब ने निन दोसांज संग शादी रचा ली. उस दौरान उनकी शादी काफी ज्यादा सुर्खियों में रही थी. लेकिन एक्टर को अपना प्यार मिलने के बाद एक बार की शादी से सुकून नहीं मिला. फिर 2017 में दोनों फिर एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे. आपको बता दें कि दोनों की शादी को 8 साल हो चुके हैं और वे अपनी जिंदगी खुशहाली से जी रहे हैं. एक्टर अक्सर अपनी पत्नी के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. वहीं, उनकी एक बेटी (Aftab Shivdasani Nin Dusanj daughter) भी है, जिसका नाम उन्होंने निवेह रखा है. 

खैर, बात कर ली जाए एक्टर के वर्कफ्रंट (Aftab Shivdasani workfront) की तो उन्होंने 19 साल की उम्र में फिल्म 'मस्त' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इससे पहले भी वो कई कलाकारों के बचपन का किरदार निभा चुके थे. जिसे लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया था. वहीं, लीड एक्टर के तौर पर फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद उन्होंने कई फिल्मों में शानदार काम (Aftab Shivdasani career) किया है. जिनमें 'हंगामा', 'ग्रैंड मस्ती', 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती', 'क्या कूल हैं हम' जैसी फिल्मों का नाम शामिल है.