logo-image
लोकसभा चुनाव

विवादों के बीच संदीप रेड्डी के कमेंट पर बोलीं किरण राव, कहा- उन्होंने लापता लेडी को मशहूर कर दिया

किरण राव ने हाल ही में अपने और संदीप रेड्डी वांगा के बीच बढ़ रहे विवादों के बारे में बात की और बताया कि इससे उनकी फिल्म लापता लेडीज को कैसे मदद मिली होगी.

Updated on: 13 Feb 2024, 10:33 PM

नई दिल्ली:

फिल्म मेकर किरण राव और संदीप रेड्डी वांगा के बीच कोल्ड वॉर बढ़ती जा रही है. अब हाल ही में किरण राव ने संदीप द्वारा किए गए कमेंट्स के बारे में बात की. किरण राव वर्तमान में अपने निर्देशन की पहली फिल्म लापता लेडीज की रिलीज के लिए तैयार हैं. इसके अलावा, वह हाल ही में फिल्मों में स्त्री द्वेष को उजागर करने के बाद उनके और एनिमल के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के बीच विवाद के कारण भी चर्चा में रही हैं. अब, राव ने कहा है कि इससे उनकी फिल्म को लेकर चर्चा पैदा करने में मदद मिली होगी.

संदीप रेड्डी वांगा पर किरण राव

एक इंटरव्यू में, किरण राव ने साझा किया कि संदीप रेड्डी वांगा ने उनकी कमेंट पर रिएक्शन दिया है, और बदले में, उनकी फिल्म लापता लेडीज़ के आसपास चर्चा पैदा हो सकती है. उसने कहा कि उसने परोक्ष रूप से उसकी मदद की और कहा मुझे लगा कि मुझे जवाब देना होगा और मैंने किया, इसलिए वह वहाँ है. मुझे लगता है कि अगर लोगों ने इसे देखा है, तो अब वे जानते हैं कि मैं कौन हूं और 1 मार्च को मेरी एक फिल्म आ रही है.

संदीप रेड्डी वांगा पर किरण राव

कनेक्ट एफएम कनाडा के साथ एक साक्षात्कार में, किरण राव ने साझा किया कि संदीप रेड्डी वांगा ने उनकी कमेंट्स पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, और बदले में, उनकी फिल्म लापता लेडीज़ के आसपास चर्चा पैदा हो सकती है. उसने कहा कि उसने परोक्ष रूप से उसकी मदद की और कहा: “मुझे लगा कि मुझे जवाब देना होगा और मैंने किया, इसलिए वह वहां है. मुझे लगता है कि अगर लोगों ने इसे देखा है, तो अब वे जानते हैं कि मैं कौन हूं और 1 मार्च को मेरी एक फिल्म आ रही है.