logo-image

Kareena Kapoor Celebrates Holi: बेटे तैमूर और जेह के साथ बच्ची बनीं करीना, ऐसे मनाई होली

आज पूरे देश भर में होली (Holi 2023) का त्योहार मनाया जा रहा है. बी-टाउन में भी इस फेस्टिवल को बड़े धूम-धाम से मनाया जा रहा है.

Updated on: 07 Mar 2023, 04:18 PM

New Delhi:

आज पूरे देश भर में होली (Holi 2023) का त्योहार मनाया जा रहा है. बी-टाउन में भी इस फेस्टिवल को बड़े धूम-धाम से मनाया जा रहा है. अनन्या पांडे से लेकर शिल्पा शेट्टी तक कई सारे सेलेब्स इस रंगो के त्योहार को बहुत उत्साह और आनंद के साथ मना रहे हैं. इस खास मौके पर एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने भी अपनी बेटों तैमूर (Taimur Ali Khan) और जहांगीर (Jehangir Ali Khan) के साथ होली सेलेब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. एक्ट्रेस की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. 

आपको बता दें कि, करीना कपूर खान ने तैमूर अली खान और जेह के साथ अपने मजेदार होली सेलेब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में करीना, जेह और टिम सभी भीगते हुए दिख रहे हैं और वे अपने घर की छत पर एक साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. करीना अपने बेटों तैमूर और जेह को पास रखते हुए मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं. तैमीर ने ग्रे शॉर्ट्स के साथ एक बड़े हरे रंग की टी पहन रखी है, जबकि तैमूर नीले रंग की पैंट के साथ एक नीली और सफेद टी-शर्ट में दिख रहे हैं. अगली तस्वीर में, जेह अपने हाथ में वाटर गन को एक्साईटमेंट से देखते दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने सी-ग्रीन टी और ग्रे शॉर्ट्स पहने हैं.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा , “हम उस झपकी का इंतज़ार नहीं कर सकते जो हम इस फैब #होली सेशन के बाद करने जा रहे हैं (मिस यू सैफु) सभी के लिए रंग, प्यार और खुशी फैलाना … प्यार आप इंस्टा फैम! होली की शुभकामनाएं." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

यह भी पढ़ें - Kiara Advani की हल्दी फोटो देख दौड़ते हुए आया Kabir Singh! रोमांटिक तस्वीरों पर आए फनी कमेंट्स

इसके अलावा, करीना की योगा ट्रेनर अंशुका परवानी ने भी बेबो के साथ होली की कई तस्वीरें शेयर कीं. पहले में तैमूर अली खान को अपनी मां करीना के चेहरे पर गुलाल लगाते हुए दिखाया गया है. अन्य सेल्फी में करीना को अंशुका के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है.