logo-image

Vijay Raghavendra Wife Dies: कन्नड़ एक्टर विजय राघवेंद्र की पत्नी का दिल का दौरा पड़ने से निधन

कन्नड़ एक्टर विजय राघवेंद्र की पत्नी स्पंदना राघवेंद्र का बैंकॉक के एक अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया.

Updated on: 07 Aug 2023, 12:22 PM

नई दिल्ली:

कन्नड़ एक्टर विजय राघवेंद्र की पत्नी स्पंदना राघवेंद्र का बैंकॉक के एक अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना तब हुई जब वह अपने परिवार के साथ थाईलैंड में थीं. विजय राघवेंद्र की पत्नी को लो ब्लड प्रेशर था, जिसके कारण उन्हें दिल का दौरा पड़ा. उनका पार्थिव शरीर कल बेंगलुरु पहुंचने की उम्मीद है, जहां सभी फॉर्मेलिटी पूरी की जाएंगी. विजय राघवेंद्र और स्पंदना की शादी 26 अगस्त 2007 को हुई. रिटायर्ड असिस्टेंट पुलिस आयुक्त बी.के. शिवराम की बेटी स्पंदना तुलु वंश की थीं.

उनका एक बेटा शौर्य और एक बेटी थी. स्पंदना ने फिल्म "अपूर्वा" में गेस्ट का रोल निभाया था, जो 2016 में रिलीज़ हुई थी. हाल ही में दिल के दौरे के मामले बढ़ रहे हैं, जिससे चिंताए भी बढ़ रही हैं, पुनीत राजकुमार सहित कई मशहूर हस्तियों की भी दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है. स्पंदना के निधन से इंडस्ट्री और उनके चाहने वालों में शोक की लहर दौड़ गई है. यह दुखद घटना उनकी 16वीं शादी की सालगिरह मनाने से महज 19 दिन पहले घटी. विजय राघवेंद्र इस समय बेंगलुरु में हैं, जहां उन्हें अपनी आगामी फिल्म कड़ा के प्रचार में भाग लेना था.

यह भी पढ़ें- The Elephant Whisperers: ऑस्कर विजेता डॉक्यूमेंट्री के बोम्मन, बेली ने डायरेक्टर कार्तिकी गोंसाल्वेस को भेजा लीगल नोटिस

यह फिल्म 25 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है. हालांकि, उनकी योजना को रोक दिया गया है क्योंकि पत्नी स्पंदना का अचानक निधन हो गया है. रविवार को बैंकॉक. स्पंदना के पिता बीके शिवराम उसके शव को भारत वापस लाने के लिए पहले ही बैंकॉक रवाना हो चुके हैं. उनका पार्थिव शरीर मंगलवार को स्वदेश लाए जाने की उम्मीद है. 

बता दें, अभिनेता विजय राघवेंद्र की एक्टिंग को कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के लोग काफी पसंद करते हैं, फिल्म 'चिन्नारी मुथा' में उनकी एक्टिंग के लिए दर्शकों ने खूब सराहना की थी. इस फिल्म 'चिन्नारी मुथा' के लिए अभिनेता विजय राघवेंद्र को राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है.