logo-image

Bhai Dooj 2023: कंगना रनौत ने मनाया भाई दूज, छोटे भाइयों के साथ शेयर की प्यारी फोटो

कंगना ने लिखा,

Updated on: 15 Nov 2023, 07:41 PM

नई दिल्ली:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं, वो अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. कंगना रनौत एक फैमिली टाइप गर्ल है. एक्ट्रेस अक्सर विभिन्न अवसरों पर अपने माता-पिता और परिवार के सदस्यों के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं. उन्होंने इससे पहले सोशल मीडिया पर दिवाली से फोटो शेयर की थीं. उनकी बहन रंगोली भी लंबे समय से उनके लिए मैनेजर की तरह रही हैं.  आज 'भाई दूज' (Bhai Duj) के अवसर पर, कंगना (Kangana Ranaut) ने अपने भाई-बहनों-अपनी बहन रंगोली और तीन भाइयों के साथ फोटो शेयर की हैं.  इस दौरान उन्होंने अपनी मां की परवरिश के बारे में भी बात की और अपने भाइयों के अच्छे बॉयफ्रेंड और पति होने का श्रेय दिया. 

'भाई को पाकर धन्य हूं'

कंगना ने लिखा, "तीन छोटे भाई को पाकर धन्य हो गई, बचपन में एक समोसा लाएगा एक चाय बनाएगा और एक मम्मी को शिकायत लगाएगा फिर उससे एक की वजह से तीनो मार खाएगा.... आज तुम तीनों का कामयाब पति/बॉयफ्रेंड हो इस ट्रेनिंग के कारण कभी मत भूलना   हैप्पी #भाईदूज''. नेटिज़ेंस ने इस तस्वीर को पसंद किया और उन्हें 'हैप्पी भाईदूज' की शुभकामनाएं दीं. कुछ यूजर्स ने कमेंट भी किया और कहा कि यह एक बेहतरीन पारिवारिक तस्वीर है.

हाल ही में कंगना ने सोशल मीडिया पर यह खबर भी शेयर की थी कि वह एक बच्चे की बुआ बन गई हैं. उनके भाई अक्षत रनौत और पत्नी रितु को एक बेटे का जन्म हुआ, जिसका नाम उन्होंने अश्वत्थामा रखा. बाद में, अभिनेत्री ने बच्चे के 13 दिन का होने पर किए जाने वाले एक छोटे से अनुष्ठान की कुछ भव्य झलकियां भी साझा कीं. उन्होंने लिखा था, “हिमाचल में हमारे पास गंत्राला की परंपरा है, यह बच्चे के जन्म के तेरहवें दिन परिवार द्वारा आयोजित एक छोटी पूजा है, अब अश्वत्थामा अपने घर से बाहर जाने और लोगों से मिलने के लिए स्वतंत्र हैं. मेरे बच्चे को आशीर्वाद दें.

कंगना की इमरजेंसी होगी रिलीज

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना आखिरी बार 'तेजस' में नजर आई थीं. फिल्म को फैंस और क्रिटिक्स से तो खूब प्यार मिला लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी.एक्ट्रेस अगली बार अपने होम प्रोडक्शन, इमरजेंसी में दिखाई देंगी, जो भारत की पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित है. कंगना अलौकिक देसाई की आगामी फिल्म सीता: द इनकारनेशन में भी नजर आएंगी.