logo-image

Kajol: काजोल ने किया SRK पर तंज, पूछ लिया पठान का असली कलेक्शन

काजोल ने शाहरुख खान से उनकी फिल्म पठान के कलेक्शन को लेकर तंज कसा है.

Updated on: 16 Jul 2023, 04:52 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. एक्ट्रेस अपने बेबाक अंदाज के लिए भी काफी जानी-जाती हैं. हाल ही में वह एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई जब उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म पठान के बारे में बात की और उनकी बातों को तानों के रूप में देखा गया. दरअसल इन दिनों काजोल अपनीा आने वाली वेब सीरीज द ट्रायल को प्रमोशन में बिजी हैं. प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में काजोल से हुई बातचीत अब सोशल मीडियो पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

आपको बता दें कि, जब इंटरव्यू के दैरान काजोल से पूछा गया, कि वह सुपरस्टार शाहरुख खान से क्या पूछना चाहती हैं. इस पर एक्ट्रेस पहले कहती हैं, "शाहरुख खान? मैं उनसे क्या पूछूंगी?" काफी देर तक सोचने के बाद वह कहती हैं, 'पठान ने असल में कितना कमाया?'क्लिप काजोल की हंसी के साथ समाप्त होती है. दिलचस्प बात यह है कि जहां कुछ फैंस ने इसे दोस्ताना मजाक से ज्यादा कुछ नहीं माना, वहीं अन्य ने क्लिप को सुपरस्टार पर तंज के रूप में देखा. क्लिप पर रिएक्शन देते हुए एक फैन ने लिखा, "#काजोल ने प्रफुल्लित करने वाला बयान देने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने गलत समझा कि वह किंग खान के खिलाफ फर्जी नेगेटिविटी फैलाने की कोशिश कर रही हैं." एक अन्य ने अनुमान लगाया कि एक्ट्रेस 'फर्जी बॉक्स ऑफिस नंबरों' के बारे में बात कर रही थीं. एक अन्य ने ट्वीट में लिखा, "अंदरूनी सूत्रों को #पठान के फर्जी कलेक्शन के बारे में पता है.#काजोल पठान बिजनेस का मजाक उड़ा रही हैं."

हिट ऑन-स्क्रीन जोड़ी के फैंस ने तुरंत इस अफवाह की खबरों को खारिज कर दिया और एक्ट्रेस की एक और क्लिप शेयर की, जिसमें वह शाहरुख की तारीफें कर रही हैं और अभिनेता के 'नए चरण' के बारे में अपनी खुशी व्यक्त कर रही हैं. क्लिप में वह कहती है, "मैं उसके लिए बहुत खुश हूं! मैंने उसे मैसेज भी किया और उससे कहा, 'मैं यह सुनकर बहुत खुश हूं'." उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि यह उनके लिए एक नया चरण, नया समय है और उनके लिए बहुत, बहुत खुश हूं. मुझे लगता है कि वह एक राजा हैं और हमेशा राजा बने रहेंगे."

यह भी पढ़ें - Dia Mirza Pics: बेटे को गोद में उठाए पहली बार स्पॉट हुईं दीया मिर्जा, फैंस बोले- 'क्यूट मम्मी'

इस बीच एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, हाल ही में एक्ट्रेस कोर्टरूम ड्रामा 'द गुड वाइफ' का भारतीय रीमेक द ट्रायल में नजर आई थीं. एक्ट्रेस को अपनी परफॉर्मेंस के लिए मिले-जुले रिएक्शनस मिल रहे हैं. इस साराज में जिशु सेनगुप्ता, कुब्रा सैत, शीबा चड्ढा, एली खान और गौरव पांडे जैसे कई एक्टर्स शामिल हैं.