logo-image

Jawan: नयनतारा के पति ने खोल दिए जवान के कई राज, SRK को देनी पड़ गई वॉर्निंग

जवान में शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति लीड रोल में हैं, दीपिका पादुकोण एक कैमियो करती नजर आएंगी.

Updated on: 13 Jul 2023, 08:34 AM

नई दिल्ली:

Vignesh Shivan Jawan Spoilers: शाहरुख की अपकमिंग फिल्म जवान का प्रीव्यू रिलीज़ होने के बाद से ट्रेंड में हैं. फैंस के दिलो-दिमाग से अभी भी जवान का नशा उतरा नहीं है. जवान का ट्रेलर रिलीज होते ही 24 घंटों के अंदर इसने 100 मिलियन व्यूज पार कर लिए हैं. शाहरुख खान और निर्देशक एटली सहित फिल्म की टीम एक-दूसरे को धन्यवाद दे रही है. एटली ने जहां शाहरुख की जमकर तारीफ की तो वहीं किंग खान ने भी उनका शुक्रिया किया. दर्शक जवान प्रीव्यू को देख फिल्म की कहानी को लेकर अटकलें लगा रहे थे. वहीं अब फिल्म की हीरोइन नयनतारा के पति विग्नेश शिवान ने जवान से जुड़े कई स्पोइलर्स शेयर कर दिए हैं. ऐसे में फिल्म की कहानी को लेकर कई राज खुल गए हैं. 

जवान से साउथ स्टार नयनतारा बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. ये उनकी पहली हिंदी फिल्म होगी. इसी को लेकर उनके पति और निर्देशक विग्नेश ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी की जमकर तारीफ की. उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा, "आप @atlee47 पर गर्व कैसे नहीं कर सकते जब वह अपने बॉलीवुड डेब्यू के साथ धमाकेदार शुरुआत कर रहे हैं! ये ट्रेलर इंटरनेशनल लेवल का लग रहा है. बहुत सारे प्रयास, धैर्य और कड़ी मेहनत! मैं आपको खुलकर गले लगाता हूं, सलाम!" 

उन्होंने आगे कहा, "मेरे थंगम के लिए किंग @iamsrk के साथ ड्रीम डेब्यू करने वाली #नयनतारा (हॉट फेस इमोजी) को बधाई और मेरे किंग @anirudhofficial ने इसे बहुत शानदार बनाया है. @actorvijaysethupathi सर को बधाई @ redchillies.color @livingstonruben #VishnuDop @कुणालराजन।"

विग्नेश के ट्वीट का शाहरुख ने मजेदार जवाब दिया. उन्होंने सीवान को नयनतारा से सावधान रहने के लिए कहा क्योंकि वो इस फिल्म में एक्शन औक स्टंट सीख चुकी हूं. SRK ने लिखा, "@VigneshShivN आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद। #नयनतारा अद्भुत है...लेकिन अरे मैं यह कौन कह रहा हूं...आप तो पहले से ही जानते हैं!!! लेकिन डियर हवी, सावधान रहें, उन्होंने अब स्टंट में लात और घूंसे बरसाना सीख लिए हैं!!" शाहरुख ने ट्वीट किया.

किंग खान को जवाब देते हुए, विग्नेश ने लिखा, "आप बहुत दयालु हैं सर हां सर बहुत सावधान रहते हैं, लेकिन मैंने यह भी सुना है कि फिल्म में आप दोनों के बीच कुछ अच्छा रोमांस है, जिसे उन्होंने रोमांस के किंग से सीखा है. इसलिए मैं खुश हूं कि उन्होंने अपना सपना पूरा किया और #SRK द #किंगऑफहार्ट्स #बादशाह के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. #जवान @Atlee_dir."

जवान में शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति लीड रोल में हैं, दीपिका पादुकोण एक कैमियो करती नजर आएंगी. साथ ही सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लहर खान, आलिया कुरेशी, रिद्धि डोगरा, सुनील ग्रोवर और मुकेश छाबड़ा हैं. यह फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.