logo-image

जसलीन मथारू ने 'टिप टिप बरसा पानी' पर लगाए ठुमके, पानी में लगाई आग

जसलीन मथारू अनूप जलोटा से सिंगिंग सीखती हैं. बिग बॉस के घर में जसलीन कई मौकों पर अपनी गायकी का जलवा दिखा चुकी हैं. लेकिन ये वीडियो वाकई कमाल का है.

Updated on: 27 Nov 2018, 11:49 AM

नई दिल्ली:

फेमस टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 12 में कंटेस्टेट एक के बाद एक करके कई खुलासे कर रहे हैं. कंटेस्टेट अपने मजेदार हरकतों से फैंस को पूरी तरह से इंटरटेन करते दिख रहे हैं. जिसके कारण शो को काफी पसंद किया जा रहा है. कभी श्रीसंत तो जसलीन बिग बॉस के घर में तड़का लगाते हुए दिख रहे हैं.
बिग बॉस के घर में अनूप जलोटा के साथ एंट्री करने जसलीन मथारू अब घर में अकेली रह गई हैं. लेकिन इसके बावजुद वह अकेले ही घरवालों पर भारी पड़ रही हैं और अपनी खूबसूरती से सबको अपना दीवाना बना रही हैं.

जसलीन पूरी तरह जानती हैं कि उन्हें चर्चा में कैसे रहना है. हाल ही में बिग बॉस के घर में जसलीन ने टिप बरसा पानी पर अपने हॉट डांस मूव्स से सबको अपना दीवाना बना दिया. इस वीडियो में दीपिका कक्कड़ और मेघा भी हैं. वहीं पास में खड़ी सुरभि राणा बारिश में भीग रही हैं. खास बात ये है कि जसलीन अपनी कातिल अदाओं के साथ ही गाना भी गाती दिख रही हैं.

View this post on Instagram

Tip Tip Barsa Pani #jasleenmatharu #biggboss12

A post shared by Jasleen Matharu🎤🎻🎶 (@jasleenmatharu_fc) on

बता दें कि जसलीन मथारू अनूप जलोटा से सिंगिंग सीखती हैं. बिग बॉस के घर में जसलीन कई मौकों पर अपनी गायकी का जलवा दिखा चुकी हैं. लेकिन ये वीडियो वाकई कमाल का है.

View this post on Instagram

Tip Tip Barsa Pani #jasleenmatharu #biggboss12

A post shared by Jasleen Matharu🎤🎻🎶 (@jasleenmatharu_fc) on

बता दें कि जसलीन ने बॉलीवुड में बड़े-बड़े सिंगर्स के साथ स्टेज पर परफॉर्म भी कर चुकी हैं. जसलीन को भरतनाट्यम, बेली डांस, सालसा जैसे डांस में महारत हासिल है. जसलीन के भाई कमलजीत सिंह मथारु एक्टर और प्रोड्यूसर हैं तो वहीं उनके पिता केसर मथारू फिल्मी बैकग्राउंड से हैं. जसलीन ने साल 2013 में आई फिल्म 'द डर्टी रिलेशन' में एक्टिंग भी की है.