logo-image

Janhvi Kapoor: पैपराजी से क्यों डरीं जाह्नवी कपूर, गुस्से में बोल दी ये बात

जाह्नवी कपूर Janhvi Kapoor को अक्सर पैपराजी की ओर से स्पॉट किया जाता है, वो अपने आउटफिट को लेकर भी चर्चा में रहती हैं और सब के लिए फैशन गोल्स सेट करती रहती हैं.

Updated on: 04 Aug 2023, 07:28 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड डीवा जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की हाल ही में बवाल फिल्म रिलीज हुई है, इसको लेकर उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं. साथ ही अब वो अपने एक पैपराजी वाले वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं. जान्हवी कपूर एक बैगी ग्रे टी-शर्ट, ब्लैक शॉर्ट्स और चप्पल पहने हुए अपनी कार से बाहर निकल रही थीं, और उनके बाल एक बन में बंधे थे, इसके बाद उन्हें पैपराजी ने रोक लिया और उनका नाम पुकारा और उनकी तस्वीरें खींचने लगा. पैपराजी की ये हरकत देख जाह्नवी कपूर डर गई और उन्होंने कहा, डरा दिया आपने.''

फिर शटरबग्स ने उनसे माफी मांगी, लेकिन जाह्नवी तब भी शांत नहीं हुईं उन्हें शांत होने में बमुश्किल एक सेकंड का समय लगा. वह कार से बाहर निकली, और पैपराजी को एक अट्रेक्टिव स्माइल दीं. इसके बाद उन्हें तुरंत अलविदा कह दिया. इसके साथ ही वह बिल्डिंग में चली गईं. लेकिन इस बीच फोटोग्राफरों के साथ उनकी ये छोटी बातचीत वीडियो में कैद हो गई और पहले से ही इंस्टाग्राम पर मौजूद है और वायरल हो रही है.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फोटोज से ढाती हैं कहर

जान्हवी (Janhvi Kapoor) ने हाल ही में वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ ओटीटी फिल्म, बवाल में डेब्यू किया, जहां इस जोड़ी को सेकंड व्लर्ड वार प्रसिद्ध कई स्थानों की बैकग्राउंड में यूरोप का दौरा करते देखा गया था. ऑशविट्ज़ में गैस चैंबर में शूट किए गए एक ड्रीम सीक्वेंस में, कपल को सांस लेने के लिए संघर्ष करते हुए दिखाया गया है और बाद में, जान्हवी (Janhvi Kapoor outfit) दार्शनिक रूप से कहती हैं कि हर रिश्ता अपने ऑशविट्ज़ से होकर गुजरता है. वहीं एक्ट्रेस (Janhvi Kapoor) अपनी बोल्ड फोटोज से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने व्हाइट फ्रॉक पहने एक फोटो पोस्ट की थी, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था. उनकी सोशल मीडिया पर अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है.