logo-image

बेटे और गर्लफ्रेंड के साथ वेकेशन पर निकलें ऋतिक रोशन, पोस्ट वायरल

जोड़ी पिछले कुछ समय से रिलेशनशिप में है. जबकि उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की है.

Updated on: 20 Dec 2022, 12:00 PM

मुंबई :

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. एक्टर को कई बार अपनी गर्लफ्रेंड सबा के साथ स्पॉट किया जाता है. कोई मिल गया एक्टर इस बार फिर अपनी पूरी फैमिली के साथ वेकेशन मनाने के लिए निकले हैं. एक्टर को बेटे रिदान और रेहान के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया. साथ ही उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) भी है. ऋतिक रोशन  क्रिसमस मनाने के लिए वकेशन पर निकले हैं. 

तीनों को मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचते ही पैपराजी ने देखा. उनके साथ सबा भी स्पॉट की गईं. ऋतिक ने बेज पैंट, ब्लैक टी-शर्ट और ऑलिव जैकेट में इस लुक को कैजुअल रखा था उन्होंने अपने एयरपोर्ट लुक में कुछ कूल एसेसरीज शामिल कीं. दो गिलास, एक बैकपैक, एक काली टोपी और बूटों ने उनके पहनावे को पूरा किया है. इस दौरान सबा नियॉन ग्रीन को-ऑर्डिनेट सेट पहने नजर आईं. बच्चे मैचिंग एथलेजर फिट में थे. एयरपोर्ट का उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें-Tiger 3 : अगले साल सलमान खान के साथ टाइगर 3 की शूटिंग को तैयार हुए शाहरुख खान, जानें वजह...

ऋतिक ने एक्स वाइफ के बॉयफ्रेंड को भी किया विश

बता दें यह जोड़ी पिछले कुछ समय से रिलेशनशिप में है. जबकि उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की है. ऋतिक और सबा के रिश्ते की अफवाहें तब उड़ी जब उन्हें मुंबई में एक भोजनालय के बाहर डिनर डेट के बाद देखा गया. दोनों को साथ में हाथों में हाथ डाले हुए देखे गया था. ऋतिक की पहली शादी सुजैन खान से हुई थी. 13 साल साथ रहने के बाद 2014 में दोनों अलग हो गए. दोंनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं, जहां ऋतिक सबा को डेट कर रहे हैं, वहीं सुजैन अर्सलान गोनी के साथ रिलेशनशिप में हैं. हाल ही में ऋतिक रोशन ने अपनी एक्स वाइफ के बॉयफ्रेंड को बर्थडे भी विश किया था. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)