logo-image

Tiger Shroff अपने फेवरेट एक्टर को कॉपी करने में भी रहे असफल! हुआ खुलासा

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने बॉलीवुड में अपना नाम तो बना लिया है, लेकिन उनकी फिल्मों को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. इस बीच हाल ही में एक्टर ने कुछ ऐसा बयान दे डाला है. जिस पर वो नेटिजन्स के निशाने पर आ गए हैं.

Updated on: 25 Sep 2022, 09:02 AM

नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने बॉलीवुड में अपना नाम तो बना लिया है, लेकिन उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर रहीं हैं. इस बीच हाल ही में एक्टर ने कुछ ऐसा कह डाला है. जिससे पता चल रहा है कि एक्टर एक साउथ स्टार (Tiger Shroff favourite south actor) के कितने बड़े फैन हैं और उनकी तरह बनना चाहते हैं! आज हम आपको टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff Allu Arjun) के उसी फेवरेट स्टार के बारे में आपको बताने वाले हैं. साथ ही उनके बयान पर आ रही लोगों की प्रतिक्रिया पर भी बात करेंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

आपको बता दें कि टाइगर ने इस बात का खुलासा अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज (Tiger Shroff instagram story) से स्टोरी शेयर कर किया है. दरअसल, एक्टर ने 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन रखा था. जिस दौरान उनसे उनके फेवरेट साउथ एक्टर के बारे में सवाल किया गया. जिसके जवाब में उन्होंने किसी और का नहीं, बल्कि सबके फेवरेट 'अल्लू अर्जुन' का नाम लिया. जिसके बाद से उनकी ये स्टोरी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वहीं, तमाम यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. लोगों का कहना है कि अगर टाइगर दौलत और शोहरत कमाना चाहते हैं, तो उन्हें अल्लू अर्जुन को अच्छी तरह कॉपी करने की जरूरत है. जबकि कुछ का कहना है कि अर्जुन को फेवरेट स्टार मानने के बावजूद भी टाइगर ने उनसे कुछ नहीं सीखा. इस तरह के कई कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. 

खैर, अब बात करते चलें टाइगर के वर्कफ्रंट की तो आने वाले दिनों में उनके पास कई फिल्में (Tiger Shroff upcoming movies) हैं. जिनमें 'वॉर 2', 'रैम्बो', 'गणपथ : पार्ट 1', 'स्क्रू ढीला' और 'बड़े मियां छोटे मियां' का नाम शामिल है. दर्शकों को एक्टर की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. क्योंकि इससे पहले रिलीज हुई 'हीरोपंती 2' बॉक्स ऑफिस (Tiger Shroff heropanti 2) पर फ्लॉप साबित हुई थी. ऐसे में फैंस एक्टर की अपकमिंग फिल्मों से उम्मीद लगाए हुए हैं. लेकिन लोगों का ये भी कहना है कि टाइगर को फिल्में सोच-समझकर साइन करने की जरूरत है. क्योंकि एक्टर अपनी हर फिल्म में स्टंट और एक्शन (Tiger Shroff action scenes) लेकर आते हैं. जबकि आजकल दर्शक कहानी देखना पसंद करते हैं.