logo-image

Jawan OTT Release: अपने जन्मदिन पर SRK ने फैंस को दिया गिफ्ट, अब घर पर ही देख पाएंगे जवान

Happy Birthday Shah Rukh Khan: शाहरुख खान ने अपने 58वें जन्मदिन के मौके पर अपनी फिल्म जवान को ओटीटी पर रिलीज किया है. फैंस इससे बेहद खुश हैं.

Updated on: 02 Nov 2023, 09:46 AM

New Delhi:

Jawan OTT Release: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) आज अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं. सुपरस्टार ने इस स्पेशल डे पर अपनी लेटेस्ट ब्लॉकबस्टर, नयनतारा स्टारर, जवान को ओटीटी पर लाकर अपने फैंस को एक शानदार तोहफा दिया. एक्शन थ्रिलर, जिसने बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी, अब डिजिटल स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है. यही नहीं डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फिल्म का एक्सटेंडेड कट भी देखने को मिलेगा. ओटीटी रिलीज एक एक्सटेंडेड कट के साथ आती है और इस डिजिटल रिलीज की खुलासा खुद किंग खान ने खुद एक प्रोमो शेयर करते हुए किया है. 

शाहरुख खान ने अपने जन्मदिन पर अनोखे अंदाज में जवान की ओटीटी रिलीज की घोषणा की
गुरुवार, 2 नवंबर को जवान के ओटीटी प्लेटफॉर्म ने मजेदार अंदाज में डिजिटल रिलीज की घोषणा की. ठीक आधी रात को, जैसे ही शाहरुख खान 58 साल के हुए, एक प्रोमो जारी किया गया जिसमें उनकी गर्ल गैंग के साथ उनका किरदार भी दिखाया गया. प्रोमो में, शाहरुख ने स्टेज को अगले दो मिनट के भीतर फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने की धमकी दी, जिससे उनकी ओरिजिनल वीकेंड रिलीज प्लान बाधित हो गया. उन्होंने अनुरोध किया, "कृपया मेरी 'मन्नत' है आपसे'' (यह मेरा आपसे अनुरोध है), तो उन्होंने हास्य के साथ चुटकी ली, "ऐ, मन्नत तो मेरी है" (मन्नत मेरा है). अंततः, वे रिलीज करने के लिए सहमत हुए तुरंत फिल्म. शाहरुख ने फिल्म के एक पॉपुलर डायलॉग को नए तरीके से सुनाया. धमाके के बजाय, एक हैप्पी बर्थडे बैनर सामने आता है, और वह एक केक भी काटते हैं, और शेयर करते हैं, "मेरे जन्मदिन पर आप सबके लिए तोफा."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

शाहरुख खान और नयनतारा स्टारर जवान के बारे में 
शाहरुख खान और निर्देशक एटली के बीच पहले सहयोग को चिह्नित करने वाली इस फिल्म ने जबरदस्त बिजनेस सफलता हासिल की. डबल रोल में SRK के चित्रण को बहुत प्यार मिला, और लीड रोल में नयनतारा के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को सराहा गया. कलाकारों की टोली में विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, सुनील ग्रोवर और अन्य जैसे प्रतिभाशाली कलाकार शामिल थे. विशेष रूप से, दीपिका पादुकोण और संजय दत्त ने प्रभावशाली कैमियो भूमिकाएँ निभाईं.

अब, फैंस जवान के एक्सटेंडेड कट का आनंद ले सकते हैं क्योंकि यह प्रेजेंट में नेटफ्लिक्स पर हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में स्ट्रीमिंग कर रहा है.