logo-image

Sunny Deol on Film Production: गदर 2 एक्टर सनी देओल का बड़ा बयान, बोले- अब कभी फिल्म नहीं बनाऊंगा

सनी देओल ने बताया कि पिछले दस सालों में उन्हें अपने प्रोडक्शन की फिल्में फ्लॉप होने के बाद काफी मुश्किल वक्त झेलना पड़ा था. उन्हें किसी से कोई सपोर्ट नहीं मिला था.

Updated on: 29 Aug 2023, 09:20 AM

नई दिल्ली:

Sunny Deol on Film Production: बॉलीवुड के दमदार एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के सितारे चमक रहे हैं. तारा सिंह (Tara Singh) के किरदार में सनी पाजी ने एक बार फिर सबके दिल जीत लिए हैं. 'गदर 2' ने  बॉक्स ऑफिस (Gadar 2 Box Office) पर 400 करोड़ कमाई करके गर्दा उड़ा दिया है. फिल्म ने सनी देओल के स्टारडम को भी चौगुना कर दिया है. एक्टर लगातार लाइम-लाइट में हैं. इस बीच सनी देओल ने फिल्म बनाने को लेकर एक शॉकिंग बयान दे दिया है. उन्होने मीडिया में ये घोषणा कर दी है कि अब वो खुद कोई फिल्म नहीं बनाएंगे. दरअसल, एक्टर ने फिल्मों में पैसा लगाने और डायरेक्शन को लेकर ये बात कही है. आइए जानते हैं आखिर 'गदर 2' एक्टर ने ऐसा क्यों कहा है? 

सनी ने घोषणा की है कि वह अब खुद फिल्मों में पैसा नहीं लगाएंगे. यानी न वो किसी फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे और न ही डायरेक्शन करना चाहेंगे. एक्टर ने इसकी वजह भी बताई है. उन्होंने कहा कि फिल्मों में पैसा लगाने के बाद वो कंगाल या दिवालिया हो जाते हैं.

सनी ने कहा अब बिजनेस पूरी तरह बदल गया है. पिछले सालों में, एक्टर चीजों को कंट्रोल कर सकता था क्योंकि फिल्मों का कॉन्ट्रीव्यूशन नॉर्मल था. लोगों के बीच विश्वास होता था. लेकिन जब से कॉरपोरेट आए हैं, किसी इंसान के अकेले खड़ा होने लायक कोई चीज नहीं रह गई है. आपको अपना पीआर करना होगा, इधर-उधर भागना होगा, और वे आपको आपके थिएटरों की संख्या नहीं देंगे. पिछले दस सालों में मुझे अपनी फिल्मों के साथ मुश्किल वक्त झेलना पड़ा था. आप अलग और खास तरह का सिनेमा करने की कोशिश करेंगे लेकिन आपको सपोर्ट नहीं मिलता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

उन्होंने आगे कहा कि वह अब सिर्फ एक एक्टर बनकर ही खुश हैं. उन्हें कोई डायरेक्टर और प्रोड्यूसर नहीं बनना है. उन्हें एहसास हुआ कि एक आदमी एक समय में केवल एक ही काम कर सकता है. सनी ने कहा, "तो मैंने सोच लिया सब कुछ छोड़ दो, बस एक एक्टर बन जाओ.' इसलिए मैं अब यही करना चाहता हूं. एक्टर के रूप में मैं जितनी भी फिल्में कर सकता हूं करूंगा. "

सनी देओल ने दिल्लगी, घायल वन्स अगेन, यमला पगला दीवाना फिर से और पल पल दिल के पास जैसी फिल्मों का निर्देशन किया. ये सभी फिल्में फ्लॉप रही थीं. इससे देओल परिवार को भारी आर्थिक नुकसान हुआ था.