logo-image

Srikaanth First Look: राजकुमार राव की Srikaanth का फर्स्ट लुक आउट, श्रीकांत बोला की जीवनी पर बेस्ड है फिल्म

Srikaanth First Look: अभिनेता राजकुमार राव दृष्टिबाधित उद्योगपति श्रीकांत भोला की बायोपिक में एक्टिंग करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और इससे उनकी पहली झलक अब सामने आ गई है.

Updated on: 05 Apr 2024, 02:16 PM

New Delhi:

Srikaanth First Look: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने अपनी आने वाली बायोपिक श्रीकांत के लिए अनुभवी उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला की जगह ली है. यह फिल्म इस साल 10 मई को सिनेमाघरों में आएगी और इसमें अभिनेता ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इससे पहले आज, श्रीकांत के रूप में राव का पहला लुक जारी किया गया और इस लुक ने सभी का दिल जीत लिया है. फैंस इस लुक को देखने के बाद फिल्म के ट्रेलर रिलीज का हेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

राजकुमार राव स्टारर श्रीकांत का फर्स्ट लुक आउट
राजकुमार राव  (Rajkummar Rao) ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उद्योगपति श्रीकांत बोला (Srikanth Bolla) की आने वाली बायोपिक से उनके पहले लुक की झलक दिखाई गई. वीडियो में एक्टर और श्रीकांत (Srikanth Bolla) के रूप में, अपने चेहरे पर बेहद खुशी व्यक्त करते हुए, लास्ट गोल की ओर दौड़ते हुए दिखाई देते हैं. स्क्रीन पर टाइटल और रिलीज की तारीख दिखाई देने के साथ छोटी क्लिप खत्म हो जाती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए राव ने लिखा, "एक सफर जो आपको आंखें खोलने के लिए प्रेरित करेगी! आप सबका नजरिया बदलने आ रहा है #श्रीकांत. 10 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी." अलाया एफ, जो फिल्म का हिस्सा भी हैं, ने इसी तरह के कैप्शन के साथ अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया.

श्रीकांत बोल्ला कौन थे?
श्रीकांत बोल्ला (Srikanth Bolla) एक भारतीय उद्यमी और बोलैंट इंडस्ट्रीज के संस्थापक हैं, एक संगठन जो पर्यावरण-अनुकूल उत्पादों के निर्माण के लिए अकुशल और विकलांग व्यक्तियों को रोजगार देता है. 1992 में भारत के हैदराबाद के पास एक छोटे से गाँव में जन्मे दृष्टिबाधित श्रीकांत का जीवन एक प्रेरणादायक यात्रा रही है. 

यह भी पढ़ें - Nitesh Tiwari Ramayana: रणबीर कपूर की रामायण का म्यूजिक कंपोज करेंगे AR Rahman, ये ऑस्कर विनर भी देंगे साथ

श्रीकांत के बारे में 
चॉक एन चीज़ फिल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी के सहयोग से टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित, फिल्म का निर्देशन जगदीप सिद्धू और सुमित पुरोहित की पटकथा के तहत तुषार हीरानंदानी द्वारा किया जा रहा है.

 यह भी पढ़ें - Pushpa 2 New Poster: पुष्पाराज की श्रीवल्ली का नया लुक आया सामने, रश्मिका मंदाना ने फैंस के बीच बढ़ाई एक्साइटमेंट