logo-image

Esha Deol : तलाक के बाद पहली बार नजर आईं ईशा देओल, पैप्स से बोलीं 'मैं ठीक हूं'

भरत तख्तानी से अलग होने के बाद एक्ट्रेस ईशा देओल को पहली बार सोमवार को मुंबई हवाईअड्डे पर देखा गया.

Updated on: 19 Feb 2024, 05:17 PM

नई दिल्ली:

भरत तख्तानी से अलग होने के बाद एक्ट्रेस ईशा देओल को पहली बार सोमवार को मुंबई हवाईअड्डे पर देखा गया. एक वीडियो में ईशा एयरपोर्ट पर अपनी कार से बाहर निकलती नजर आईं. जैसे ही वह टर्मिनल की ओर बढ़ी, पैपराज़ी ने उसे तस्वीरें लेने के लिए रुकने के लिए कहा. मुस्कुराते हुए एक्ट्रेस से जब पैपराजी ने उनके बारे में पूछा तो ईशा ने कहा, मैं ठीक हूं. आप लोग कैसे हो?" टर्मिनल बिल्डिंग में एंट्री करने से पहले ईशा ने पैपराज़ी की ओर हाथ हिलाया. अपनी जर्नी के लिए ईशा ने क्रॉप्ड सफेद टॉप, डेनिम और सफेद जूते पहने थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FILMYLAILA (@filmylaila)

ईशा और भरत का अलग होने का बयान

हाल ही में ईशा और भरत ने शादी के 11 साल बाद अलग होने का फैसला किया. एक मीडिया एजेंसी के हवाले से जारी एक बयान में कहा गया है कि हमने आपसी रजामंदी से अलग होने का फैसला किया है. हमारे जीवन में इस बदलाव के माध्यम से, हमारे दो बच्चों का हित और कल्याण महत्वपूर्ण है और रहेगा. हम इस बात की सराहना करेंगे कि हमारी निजता का सम्मान किया जाए. धन्यवाद, ईशा देओल और भरत तख्तानी. हालांकि, उनके अलग होने के पीछे का कारण अभी भी अज्ञात है.

यह भी पढ़ें- दंगल एक्ट्रेस सुहानी भटनागर की बीमारी से अंजान थे आमिर खान, दिवंगत एक्ट्रेस की मां का खुलासा

ईशा के करियर के बारे में

ईशा ने 29 जून, 2012 को मुंबई के इस्कॉन मंदिर में एक सादे विवाह समारोह में भरत के साथ शादी की. राध्या का जन्म 2017 में हुआ. दंपति ने 2019 में अपनी दूसरी बेटी मिराया का स्वागत किया. ईशा दिग्गज की बेटी हैं अभिनेता धर्मेंद्र और हेमा मालिनी. उनकी एक छोटी बहन अहाना देओल भी हैं. ईशा ने धूम, दस और नो एंट्री जैसी कई फिल्मों में काम किया है. उन्होंने पिछले साल अजय देवगन के साथ थ्रिलर सीरीज रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस से अभिनय में वापसी की, जिसका प्रीमियर डिज्नी+हॉटस्टार पर हुआ.