logo-image

Jannat 3: जन्नत 3 में काम कर रहे हैं इमरान हाशमी! फिल्म को लेकर तोड़ी चुप्पी

Jannat 3: इमरान हाशमी ने अपनी स्टार पावर को मजबूत करते हुए जन्नत फ्रेंचाइजी के साथ सफलता की उड़ान भरी.

Updated on: 23 Mar 2024, 12:11 PM

New Delhi:

Jannat 3: इमरान हाशमी (Emran Hashmi) ने जन्नत फ्रेंचाइजी के साथ सफलता की उड़ान भरी, जो उनके करियर की एक शानदार फिल्म थी. एक्टर को काफी तारीफें मिली और उन्होंने अपनी स्टार पावर को मजबूत किया, खासकर जन्नत की सफलता से, जिसने इंडस्ट्री में उनका रुतबा ऊंचा कर दिया. अपने मनमोहक साउंडट्रैक और अच्छी कहानी के लिए मशहूर, जन्नत फ्रेंचाइजी सभी को बेहद पसंद आई. हाल ही में एक इंटरव्यू में, इमरान हाशमी ने 'जन्नत 3' में काम करने के बारे में खुलासा किया. 

इमरान हाशमी ने जन्नत 3 के बारे में बात की
हाल ही में मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में इमरान हाशमी से जन्नत 3 करने के बारे में पूछा गया, जिस पर उन्होंने जवाब दिया, "मुझे ऐसा करना अच्छा लगेगा, शायद नई बोतल में पुरानी शराब होगी. मेकर्स (महेश भट्ट और मुकेश भट्ट) को आना होगा." इसे घटित करने के लिए फिर से एक साथ, जिसे मैं दुर्भाग्य से घटित होते हुए नहीं देख पा रहा हूँ. यह एक टीम है, ठीक है? यदि, भाग्य के किसी झटके या चमत्कार से, ऐसा होता है, तो यह घटित होगा. तब तक, मेरा जीवन चलता रहता है, मैं वही करता हूँ मुझे एक्टिंग सबसे ज्यादा पसंद है. मेरी कुछ प्रोजेक्ट्स की घोषणा होने वाली है, एकल फिल्में, जो उस तरह की सीरीज है जिसे दर्शकों ने द बैड बॉय में देखना पसंद किया है. मैं इसे फिर से शुरू करने की कोशिश करूंगा."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

जन्नत फ्रेंचाइजी के बारे में
जन्नत फ्रैंचाइज़ी के साथ इमरान हाशमी का जुड़ाव उनके करियर पथ के लिए प्रतीक रहा है. पहली किस्त, जन्नत, ने एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित किया, जिसने हाशमी को अपनी सम्मोहक कहानी और यादगार संगीत के साथ स्टारडम तक पहुँचाया. इसकी सफलता के बाद समान रूप से मनोरंजक जन्नत 2 आई, जिसने बॉलीवुड में एक बैंकेबल लीड के रूप में हाशमी की स्थिति को और मजबूत कर दिया.

वर्कफ्रंट पर इमरान हाशमी
हाल ही में इमरान हाशमी कई प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी बिजी हैं. उन्हें मौनी रॉय, रघु खन्ना, नसीरुद्दीन शाह, विक्टर खन्ना, महिमा मकवाना, माहिका नंदी और अन्य के साथ वेब श्रृंखला शोटाइम में देखा गया था. इसके अलावा, वह सारा अली खान के साथ फिल्म ऐ वतन मेरे वतन में दिखाई दिए.

हाशमी ने 2023 में टाइगर 3 के साथ वापसी की, जहां उन्होंने सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ स्क्रीन शेयर की थी.