logo-image

Elli AvrRam Bikini Photos: बिकिनी पहन एली अवराम ने दिए किलर पोज, इंटरनेट का बढ़ गया पारा

एली अवराम साउथ और बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं जो फिल्मों से दूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर एली के बोल्ड लुक्स काफी पॉपुलर हैं.

Updated on: 30 Jun 2023, 02:45 PM

नई दिल्ली:

Elli AvrRam Bikini Photos: साउथ और बॉलीवुड की बेहद ग्लैमरस एक्ट्रेस एली अवराम अपने बोल्ड लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं. फिल्मों से दूर भी एली अपनी खूबसूरती और ग्लैमर की वजह से छाई रहती हैं. फैंस एक्ट्रेस की हॉटनेस के दीवाने हैं. हाल में एली अवराम ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोज से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. इन तस्वीरों में एली बिकिनी पहने समंदर कि किनारे पोज देते नजर आ रही हैं. एली का ये सेक्सी अंदाज देख फैंस होश उड़ गए हैं.   

एली अवराम ने इंस्टाग्राम पर अपना ये बिकिनी फोटोशूट शेयर किया है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने प्रिंटेड बिकिनी पहनी है और अपने परफेक्ट कर्व्स को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.  एली के इस अवतार ने इंस्टाग्राम पर आग लगा दी है. गर्मी में एली की तस्वीरों ने और पारा हाई कर दिया है. एक्ट्रेस मस्त स्विमिंग पूल किनारे चिल करते दिखीं. प्रिंटेड बिकिनी पहने एली स्विमिंग पूल के किनारे किलर पोज दे रही हैं. स्टाइलिश लुक और कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए एली की अदाओं ने फैंस का दिल चुरा लिया है. फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया, 'वे कहते हैं, 'तूफान से पहले शांत रहें.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elli AvrRam (@elliavrram)

सोशल मीडिया पर एली की बिकिनी फोटोज आते ही वायरल होने लगीं. फैंस एक्ट्रेस को इस  बोल्ड लुक को देख भौचक्के रह गए. हर कोई एली के कातिलाना फिगर पर मर-मिटा है. यूजर्स एक्ट्रेस के फोटोशूट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'उफ्फ्फ बहुत ज्यादा हॉट', वहीं एक अन्य ने लिखा, 'खूबसूरत लग रही हो' अन्य लोगों ने पोस्ट पर लाल दिल और आग वाले इमोजी ड्राप किए. कुछ सेलेब्स ने भी एली के इस बोल्ड लुक पर उनकी हिम्मत की दाद दी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elli AvrRam (@elliavrram)

वर्क फ्रंट की बात करें तो एली अवराम को आखिरी बार विकास बहल की फि्लम 'गुडबाय' में देखा गया था, जिसमें अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता, रश्मिका मंदाना लीड रोल में थे. जल्द ही एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म 'गणपत: पार्ट 1' में नजर आएंगी. इसमें अमिताभ बच्चन और कृति सेनन के साथ टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म इस साल अक्टूबर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

एली अवराम ने बॉलीवुड में ग्लैमर के दम पर अच्छी-खासी पहचान बनाई है. एक्ट्रेस ने किस किस को प्यार करूं, मिक्की वायरस, समेत कई फिल्मों में काम किया है. हालांकि, एली को एक्टिंग से ज्यादा उनके डांस नंबर्स के लिए जाना जाता है.