logo-image

पाकिस्तान के बारे में इतने परेशान पाकिस्तानी नहीं हैं जितने हम- बॉलीवुड के इस फेमस डायरेक्टर ने किया Tweet

'आर्टिकल 15' के निर्देशक अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) के इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

Updated on: 03 Jan 2020, 11:41 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) इन दिनों ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. बॉलीवुड से जुड़ी बात हो या राजनीति, हर मुद्दे पर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) बेबाकी से अपनी राय रखते हैं. हाल ही में अनुभव ने पाकिस्तान को लेकर एक ट्वीट किया है जिसकी वजह से एक बार फिर वो सुर्खियों में आ गए हैं.

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'पाकिस्तान के बारे में इतने परेशान पाकिस्तानी नहीं हैं जितने हम हैं.' 'आर्टिकल 15' के निर्देशक अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) के इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर की वेकेशन की तस्वीरें, साथ में दिखा बॉलीवुड का ये हॉट कपल

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) के ट्वीट आजकल सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं. डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) का ट्विटर पर काफी मुखर रूप सामने आ रहा है. इसके अलावा एक और ट्वीट करते हुए अनुभव सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा, 'अभी तो कबीर पे सवाल उठेंगे और रहीम, रसखान पे भी। देखते चलो। बड़े से बड़ा icon नहीं बख़्शा जाएगा.'

बीते दिनों अनुभव सिन्हा का एक और ट्वीट वायरल हुआ था. इस ट्वीट में अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने लिखा, 'पिछले पचास साल से रोज़ सुबह पूजा करता हूँ। छे साल AMU में मेरे hostel के कमरे में मंदिर था। मुझे हिंदुत्व सिखाओगे तुम? मुझे? अलावा social media के किया क्या है तुमने अपने धर्म के लिए?'

यह भी पढ़ें: नागिन डांस करते हुए 'घूंघट की ओट में' नजर आईं सपना चौधरी, देखें Video

फिल्म निर्माता, लेखक और डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) अपनी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. अनुभव ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. साल 2001 में अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने फिल्म 'तुम बिन' (Tum Bin) का निर्देशन किया था. फिल्म के गाने आज भी लोगों की जुबां पर आ जाते हैं. इस फिल्म के बाद अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने 'आपको पहले भी कहीं देखा है', 'दस' 'रा.वन' (Ra.One) जैसी फिल्में भी निर्देशित की. अभी की बात करें तो अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने 'मुल्क' और 'आर्टिकल 15' (Article 15) जैसी बेहतरीन फिल्मों का निर्देशन किया. 'आर्टिकल 15' (Article 15) ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई की थी.