logo-image

Esha Deol divorce: ईशा देओल के तलाक पर आया पिता धर्मेंद्र का रिएक्शन, कह दी इतनी बड़ी बात

धर्मेंद्र ने यह भी कहा कि तलाक का असर बच्चों पर पड़ता है लेकिन वह अपनी बेटी की इच्छा के खिलाफ नहीं हैं.

Updated on: 17 Feb 2024, 10:54 AM

नई दिल्ली:

Esha Deol divorce: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol) का हाल में तलाक हुआ है. धूम एक्ट्रेस ईशा देओल ने पति भरत तख्तानी (Bharat Takhtani) के साथ अलग होने का फैसला किया है. कुछ दिनों पहले तलाक की घोषणा के बाद ईशा देओल ने अपने सभी फैंस को सदमे में डाल दिया था. एक संयुक्त बयान में कपल ने खुलासा किया कि उन्होंने आपसी सहमति से अपनी 18 साल की शादी को खत्म करने का फैसला किया है. इस पूरे मामले पर अभी तक ईशा देओल और भरत दोनों के परिवारों ने अब तक चुप्पी साध रखी थी. अब लेटेस्ट रिपोर्ट में ईशा देओल के पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपनी बेटी के तलाक पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इसे दुखद बताते हुए बताया कि वो इस घटना से सदमे में हैं. 

तलाक पर दोबारा विचार करें ईशा-भरत
एक इंटरव्यू में धर्मेंद्र ने बेटी के तलाक पर बात की. उन्होंने कहा कि वो चाहते हैं कि ईशा देओल भरत तख्तानी से अलग होने के अपने फैसले पर दोबारा विचार करें. धर्मेंद्र ने कहा कि कोई भी माता-पिता अपने बच्चों के परिवार को टूटा हुआ देखकर खुश नहीं हो सकते. धर्मेंद्र जी भी एक पिता हैं और उनका दर्द कोई नहीं समझ सकता. एक अंदरूनी सूत्र ने कहा, "ऐसा नहीं है कि वह अपनी बेटी के अलग होने के फैसले के खिलाफ हैं, बल्कि वह चाहते हैं कि वह इस पर दोबारा विचार करें."

बच्चों पर तलाक का पड़ता है बुरा असर
ईशा और भरत दोनों ही पिता धर्मेंद्र के करीबी हैं. इस पर धर्मेंद्र ने यह भी कहा कि तलाक का असर बच्चों पर पड़ता है लेकिन वह अपनी बेटी की इच्छा के खिलाफ नहीं हैं. वह सच मे बेटी के तलाक से दुखी हैं. ईशा और भरत की दो बेटियां राध्या और मिराया हैं. वे अपने दादा-दादी और नाना-नानी के बहुत करीब हैं. अलगाव से बच्चों पर बुरा असर पड़ता है और इसलिए धरमजी को लगता है कि अगर शादी बचाई जा सकती है तो उन्हें ऐसा करना चाहिए.'' 

ईशा देओल और भरत तख्तानी ने अपने तलाक की अनाउंसमेंट कुछ ऐसे की थी. उन्होंने लिखा, “हमने आपसी और सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला किया है. हमारे जीवन में ये बदलाव हमारे दो बच्चों के हित और कल्याण जरूरी है. हमारी निजता का सम्मान किया जाए."

बता दें कि भरत और ईशा दोनों एक-दूसरे को स्कूल से जानते थे. दोनों की कहानी को चाइल्ड लव स्टोरी कहा गया था. दोनों एक कॉम्पिटिशन में मिले और फिर बड़े होकर दोस्ती को प्यार में बदलने का फैसला किया था.