logo-image

Chandramukhi 2 First Look: 'चंद्रमुखी 2' का पहला लुक आउट, गहनों से लदी ट्रेडिशनल अवतार में दिखीं कंगना रणौत

Chandramukhi 2 First Look: कंगना रणौत जल्द ही फिल्म 'चंद्रमुखी 2' (Chandramukhi 2) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का पहला पोस्टर भी आज आउट कर दिया गया है. फर्स्ट लुक में एक्ट्रेस ट्रेडिशनल अवतार में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

Updated on: 05 Aug 2023, 02:27 PM

New Delhi:

Chandramukhi 2 First Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. कंगना ने अपने एक्टिंग टैलेंट से सभी दर्शकों को अपना दीवाना बनाया हुआ है. उनके फैंस एक्ट्रेस की फिल्मों को बेसब्री सें इंतजार करते हैं. साथ ही आज हम एक्ट्रेस के फैंस के लिए एक खुशखबर लेकर आए हैं. तमिल फिल्म 'चंद्रमुखी 2' से एक्ट्रेस कंगना रनौत का फर्स्ट लुक आउट कर दिया गया है. फिल्म के पहले पोस्टर में कंगना रॉयल आउटफिट पहने हुए दिखाई दे रही हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

फिल्म में नृतकी का रोल निभाएंगी कंगना 

आपको बता दें कि, कंगना रणौत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी आने वाली फिल्म से अपने पहले लुक को शेयर किया है. पहले पोस्टर में कंगना ने पूरी तरह ट्रेडिशनल आउटफिट पहना हुआ है. एक्ट्रेस का ये लुक उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है, साथ ही, वह इस इस फिल्म के ट्रेलर का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का पोस्टर तो शेयर कर दिया गया है, लेकिन कंगना की किरदार के बारे में अभी भी गुप्त रखा गया है, लेकिन यह बात तो तय वह एक डांसर की भूमिका निभाएंगी जो अपनी सुंदरता के लिए जानी जाती है. 'चंद्रमुखी 2' तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म चंद्रमुखी की अगली कड़ी है, जिसमें रजनीकांत और ज्योतिका ने एक्टिंग की थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lyca Productions (@lycaproductions)

यह भी पढ़ें - Adah Sharma Health: अदा शर्मा को हुई ये स्किन एलर्जी, सोशल मीडिया पर शेयर किया दर्द

लाइका प्रोडक्शंस के आफिशियल ट्विटर अकाउंट ने कंगना के फर्स्ट लुक को आउट किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, “खूबसूरती और मुद्रा जो सहजता से हमारा ध्यान खींच लेती है! पेश है #चंद्रमुखी2 से चंद्रमुखी के रूप में #कंगना रनौत का आकर्षक, प्रभावशाली और भव्य पहला लुक.''

कंगना रणौत का वर्क फ्रंट

इस बीच कंगना रणौत (Kangana Ranaut) के वर्क फ्रंट की बात करें तो, 'चंद्रमुखी 2' (Chandramukhi 2) के अलावा वह फिल्म 'तेजस' में भी नजर आएंगी, जिसमें वह एक फाइटर पायलट की भूमिका निभा रही हैं और यह फिल्म 20 अक्टूबर को रिलीज होने की उम्मीद है. कंगना के लिए एक और बड़ा प्रोजेक्ट उनकी फिल्म 'इमरजेंसी' होने जा रही है, जिसमें वह भारत की पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं. इस फिल्म का निर्देशन भी कंगना ने ही किया है.