logo-image

1 Years Of Brahmastra: ब्रह्मास्त्र को पूरा हुआ एक साल, अयान मुखर्जी ने शेयर किया स्पेशल पोस्ट

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट सटारर फिल्म को 1 साल पूरा हो गया है. इस मौके पर फिल्म के नर्देशक अयान मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है.

Updated on: 09 Sep 2023, 01:21 PM

New Delhi:

1 Years Of Brahmastra: निर्देशक अयान मुखर्जी बॉलीवुड में कई हिट फिल्में देने के लिए जाने जाते हैं. 'वेक अप सिड' से लेकर 'ये जवानी है दीवानी तक', अयान अपने सराहनीय काम से दर्शकों को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं हुए. उनकी 2022 निर्देशित 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अभिनय किया था, ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया. 9 सितंबर, 2022 को रिलीज हुई इस फिल्म ने आज अपनी रिलीज के एक साल पूरे कर लिए हैं और निर्देशक ने इसका जश्न मनाने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र के 1 साल पूरे होने पर अयान मुखर्जी हुए खुश

'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन' की रिलीज के एक साल पूरे होने से निर्देशक काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. उन्होंने शनिवार सुबह इंस्टाग्राम पर एक वीडियो 
शेयर किया जिसमें कहा गया, “9 सितंबर 2022 को, हमने आपको एस्ट्रा की दुनिया से परिचित कराया. ब्रह्मास्त्र के एक साल पूरे होने का जश्न मना रहा हूं.” अपने कैप्शन में उन्होंने लिखा, “पहला जन्मदिन मुबारक हो, ब्रह्मास्त्र! आपकी सारी रचनात्मकता, कड़ी मेहनत और फिल्म-निर्माण तथा जीवन के सभी सबकों के लिए धन्यवाद! पी.एस.: ब्रह्मास्त्र यात्रा के अगले चरण की कुछ प्रारंभिक कलाकृतियाँ थोड़ी देर में शेयर करूँगा…!”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

ब्रह्मास्त्र की रिलीज के एक साल पूरे होने पर करण जौहर का रिएक्शन

अयान मुखर्जी के बाद, निर्देशक करण जौहर ने भी ब्रह्मास्त्र के लिए एक नोट लिखा. “आज हम प्रेम के इस परिश्रम के एक वर्ष का जश्न मना रहे हैं. सचमुच, एक अनुभव... एक सफर... एक कहानी जो दिल और आत्मा से कही गई है. बड़े पर्दे पर जादू दिखाने के लिए अपना सबसे बेस्ट देने वाले लोगों की एक सेना. लव और लाइट की शक्ति हमेशा चमकती रहेगी!!! #ब्रह्मास्त्र.'' 

यह भी पढे़ं - GQ Best Dressed 2023: रेड कार्पेट पर साथ नजर आए तमन्ना और विजय, सेट किए कपल गोल्स

ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 और 3 के बारे में 

ब्रह्मास्त्र फ्रेंचाइजी का पहला भाग बेहद सफल रहा और लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा. इसकी रिलीज के तुरंत बाद, देश भर से फैंस ने और अधिक की मांग की. अयान मुखर्जी के शेयर किए गए वीडियो में फ्रेंचाइजी के अगले दो भागों पर अपडेट देते हुए कहा गया है कि ब्रह्मास्त्र भाग दो और तीन का काम जारी है. विशेष रूप से, इस साल की शुरुआत में, अयान ने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया था और कहा था कि फ्रेंचाइजी के अगले दो भाग "पहले भाग की तुलना में बड़े और अधिक महत्वाकांक्षी" होंगे और दोनों फिल्में एक साथ बनाई जाएंगी.