logo-image

Bollywood Top 5: अनन्या पांडे के संग रोमांस करते नजर आएंगे ईशान खट्टर तो श्लोका के जन्मदिन पर मुकेश अंबानी ने मांगा ये खास तोहफा

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की गिनती बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल में होती है.

Updated on: 15 Jul 2019, 07:55 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और अनन्या पांडे (Ananya panday) जल्द ही फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) के रीमेक में नजर आने वाले हैं तो हाल ही में श्लोका के जन्मदिन का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में मुकेश अंबानी ने अपनी बहू श्लोका अंबानी को खास तरीके से जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे आकाश अंबानी (Akash Ambani) 9 मार्च को रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता (Shloka Mehta) के संग सात फेरे लिए थे. इस शाही शादी में कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं. हाल ही में श्लोका के जन्मदिन का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में मुकेश अंबानी ने अपनी बहू श्लोका अंबानी को खास तरीके से जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं.

कार्तिक आर्यन ने फिल्म के नए लुक को शेयर करते हुए लिखा इमोशनल नोट

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और अनन्या पांडे (Ananya panday) जल्द ही फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) के रीमेक में नजर आने वाले हैं. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में कार्तिक ने एक फोटो शेयर कर के इमोशनल नोट लिखा. कार्तिक आर्यन का कहना है कि अभिनेता के तौर पर लोग एक जिंदगी में कई सारी जिंदगियां जीते हैं.

क्या आपने देखा है दीपिका और रणवीर सिंह का बुढ़ापा, यहां देखें तस्वीरें

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की गिनती बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल में होती है. दोनों को अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते नजर आते हैं. आजकल दीपिका और रणवीर की एक तस्वीर बहुत वायरल हो रही है. इस वायरल तस्वीर को देखकर आप ये अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं कि ये खूबसूरत जोड़ी 80 साल की उम्र में कैसी लगेगी. वायरल हो रही इस तस्वीर में दोनों बूढ़े नजर आ रहे हैं और उनके चेहरे पर झुर्रियां दिखाई पड़ रही हैं. ये तस्वीर दीप-वीर की शादी की है.

अब अनन्या पांडे के संग रोमांस करते नजर आएंगे ईशान खट्टर

पिछले साल आई फिल्म 'धड़क' में अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और अभिनेता ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) की ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री ने सबका ध्यान खूब आकर्षित किया था. अब खबर आ रही है कि ईशान खट्टर की जोड़ी बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) के साथ दिखाई दे सकती है.

बाटला हाउस: 'साकी साकी' सॉन्ग हुआ रिलीज, नोरा फतेही ने किया स्टेज तोड़ डांस

सुष्मिता सेन के गाने 'दिलबर' पर अपना जलवा बिखेरने के बाद अब नोरा फतेही दोबारा वापस आ गई हैं. बाटला हाउस से उनके डांस आइटम 'साकी साकी' को रिलीज कर दिया गया है. 2.19 सेकंड के इस गाने पर नोरा स्टेज तोड़ डांस करती हुई नजर आ रही हैं. खास बात ये है कि बाटला हाउस के इस गाने में जॉन अब्राहम की भी झलक देखने को मिल रही है. गाने के बीच-बीच में जॉन के एक्शन सीन भी नजर आ रहे हैं. बाटला हाउस के इस नए गाने ओ साकी साकी गाने को नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है.