logo-image

Bollywood के वो मशहूर सितारे जो आज भी हैं कंवारे, इंडस्ट्री में खूब नाम कमाने के बाद भी रह गए बिन-ब्याहे

आज हम आपको कुछ ऐसी बॉलीवुड हस्तियों के नाम बताने जा रहे हैं जिन्होंने इंडस्ट्री में एक बेहतरीन मुकाम तो हासिल किया पर शादी नहीं की और आजतक शादी के इन्तजार में ही बैठे हैं.

Updated on: 08 Jan 2022, 02:47 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में ऐसे कई एक्टर्स-एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने इंडस्ट्री में अपना खूब नाम कमाया है. जिन्हें दर्शकों ने उनके काम के लिए बेहद पसंद भी किया और सिर-आंखों पर भी बैठाया है. आज इन सितारों के पास पैसा है, दौलत है, शौहरत है और कई नामी प्रॉपर्टीज भी हैं. लेकिन जो नहीं है वो है उनके स्पेशल वन और एक शादीशुदा ज़िन्दगी. आज हम आपको कुछ ऐसी बॉलीवुड हस्तियों के नाम बताने जा रहे हैं जिन्होंने इंडस्ट्री में एक बेहतरीन मुकाम तो हासिल किया पर शादी नहीं की और आजतक शादी के इन्तजार में ही बैठे हैं.  

यह भी पढ़ें: Kareena Kapoor की Whatsapp Chat ने खोली उनकी पोल, रात में करती हैं ऐसी बातें

अक्षय खन्ना (Akshay Khanna)
अभिनेता अक्षय खन्ना को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है. उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं और उनकी एक्टिंग ही उनकी पहचान है. इस बात से हर कोई वाकिफ है कि अक्षय खन्ना दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे हैं. अक्षय खन्ना ने आजतक शादी नहीं की है. 47 साल के अक्षय आज भी सिंगल ही हैं. उन्होंने अपने आपको शादी जैसी चीज से काफी दूर रखा हुआ है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshaye khanna (@akshaye_khanna)

उदय चोपड़ा (Uday Chopra)
उदय चोपड़ा भी बॉलीवुड के जाने माने सितारे हैं. उदय ने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत ही थोड़े वक्त के लिए काम किया और फिर इंडस्ट्री से अलग हो गए. लेकिन आज भी उनके चर्चे सुनने को मिल ही जाते हैं. उदय 49 साल के हो गए हैं लेकिन भी शादी से कोसों दूर हैं. हालांकि, बीच में ऐसी ख़बरें ज़रूर आईं थीं कि उअद्य जल्द ही अपनी लिव-इन-पार्टनर नर्गिस फाकरी (Nargis Fakhri) संग शादी कर सकते हैं. लेकिन ये ख़बरें हीं सिर्फ ख़बरें बन कर रह गईं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uday Chopra (@udayc)

करण जौहर (Karan Johar)
बॉलीवुड में हिट फिल्मों का नाम आए और करण जौहर को भूल जाएं ये तो हो ही नहीं सकता है. करण जौहर 90s के दशक की ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बादशाह डायरेक्टर हैं. लेकिन वो भी इस लिस्ट में शामिल हैं. करण ने भी आजतक शादी नहीं की है. हालांकि, उनके दो बच्चे हैं जो IVF तकनीक से पैदा किए गए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

तुषार कपूर (Tushar Kapoor) 
तुषार कपूर बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जीतेन्द्र के बेटे हैं. तुषार ने इंडस्ट्री में एक लंबा वक्त गुजारा है लेकिन उन्होंने भी आजतक शादी नहीं की है. हालांकि, उनके भी दो बच्चे हैं जो सेरोगेसी के माध्यम से हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tusshar Kapoor (@tusshark89)

सलमान खान (Salman Khan)
इस लिस्ट में बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान शामिल न हों ये तो हो ही नहीं सकता. सलमान खान के अलग अलग हीरोइन से अफेयर की चर्चा तो हमेशा से ही होती रही है. पर सलमान कभी शादी तक बात पहुँचने ही नहीं देते हैं. सलमान 56 साल के हो गाए हैं लेकिन अभी तक भी कवारे ही हैं.   

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)