logo-image

Eid 2024: बी-टाउन सेलेब्स ने इस तरह मनाई ईद, सोशल मीडिया पर फैंस को किया विश

Eid 2024: सलमान खान से लेकर अनन्या पांडे तक, बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और अपने फैंस और फॉलोअर्स को ईद मुबारक की शुभकामनाएं दीं.

Updated on: 11 Apr 2024, 12:51 PM

New Delhi:

Eid 2024: ईद-उल-फितर, जिसे 'मीठी ईद' के नाम से भी जाना जाता है, का गहरा महत्व है क्योंकि यह दुनिया भर में मुसलमानों द्वारा मनाए जाने वाले रोजों के पवित्र महीने रमजान के अंत का प्रतीक है. इस्लामी चंद्र कैलेंडर में शव्वाल के शुरुआती तीन दिनों के दौरान मनाया जाने वाला यह खुशी का अवसर पहले दिन भोर में सामुदायिक प्रार्थनाओं के साथ शुरू होता है. सलमान खान, अनन्या पांडे से लेकर रकुल प्रीत सिंह तक, बॉलीवुड हस्तियों ने इस विशेष अवसर पर प्यार का इजहार करने और हार्दिक शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. यहाँ प्यारी शुभकामनाओं पर एक नज़र डालें:

मशहूर हस्तियों ने  फैंस को ईद 2024 की शुभकामनाएं दीं

सलमान ख़ान
सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस और फॉलोअर्स को ईदी के साथ ईद की मुबारकबाद दी और साजिद नाडियाडवाला और एआर मुरुगादॉस के सहयोग से अपनी नई फिल्म 'सिकंदर' की घोषणा की. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "इस ईद 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' को देखो और अगली ईद सिकंदर से आ कर मिलो... आप सभी को ईद मुबारक!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

अनन्या पांडे
अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ईद के अवसर पर प्यार और शुभकामनाएं देने के लिए एक छोटा और सुंदर वीडियो संदेश साझा किया.

सोहा अली खान
सोहा अली खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी इनाया खेमू की लाल सूट में सजी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की. दोनों ने ईद के मौके पर एक साथ तस्वीरें खिंचवाईं. सोहा ने ईद की शुभकामनाएं दीं और पोस्ट को कैप्शन दिया, "ईद मुबारक".

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

रकुल प्रीत सिंह
रनवे 34 एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दुनिया भर में अपने फैंस और फॉलोअर्स के लिए प्यार से भरा एक प्यारा ईद संदेश पोस्ट किया.

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा
शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर दुनिया भर में अपने फैंस और फॉलोअर्स के लिए ईद की शुभकामनाओं के साथ एक तस्वीर शेयर की.

यह भी पढ़ें - Ravi Valecha: करोड़ो में खेलते हैं 'कुली' के छोटे अमिताभ, एक्टिंग छोड़ कैसे बनें बिजनेसमैन,जानें मास्टर रवि की कहानी

अर्जुन कपूर
इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अर्जुन कपूर ने अपने फैंस और फॉलोअर्स के लिए प्यार से भरा एक प्यारा ईद मुबारक संदेश दिया. 

यह भी पढ़ें -  BMCM Review: अक्षय-टाइगर का ईद पर बेहतरीन तोहफा, मसाला एंटरटेनर है फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां'