logo-image

जैकलीन फर्नाडिस ने दी जानकारी, इस फिल्म के सीक्वेल में आएंगी नजर

अब तक कई हिट फिल्मों में काम कर चुकीं जैकलीन से जब पूछा गया कि जब लोग उन्हें विश्वसनीय या निर्भर योग्य कलाकार कहते हैं तब उन्हें कैसा लगता है

Updated on: 25 Jun 2019, 08:17 PM

highlights

  • जैकलीन फर्नाडिस 'किक' के सीक्वेल के लिए काफी उत्साहित हैं
  • जैकलीन ने कहा साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म के स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं
  • फिल्म 'मिसेज सीरियल किलर' से जैकलीन डिजिटल इंटरटेनमेंट की दुनिया में कदम रखने जा रहीं हैं

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा करती हैं कि चर्चा में बन जाती हैं. अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज का कहना है कि जब लोग उन्हें एक भरोसेमंद कलाकार कहते हैं तो उन्हें काफी खुशी होती है. अब तक कई हिट फिल्मों में काम कर चुकीं जैकलीन से जब पूछा गया कि जब लोग उन्हें विश्वसनीय या निर्भर योग्य कलाकार कहते हैं तब उन्हें कैसा लगता है?

यह भी पढ़ें- करिश्मा कपूर ने रणवीर सिंह के साथ 'सरकाई लो खटिया' पर किया डांस, यहां देखें Viral Video

इस पर जैकलीन ने मीडिया को बताया, 'अगर लोग ऐसा कहते हैं तो जाहिर सी बात है कि मुझे खुशी होती है और इसकी एक महत्वपूर्ण प्रतिष्ठा है.'

View this post on Instagram

I’m not sore at all @kuldeepshashi 🥴

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

जैकलीन ने यह भी कहा कि वह पिछले दस सालों से फिल्मों में काम कर रहीं हैं, लेकिन अभी सफर बाकी है. जैकलीन साल 2014 में आई एक्शन कॉमेडी फिल्म 'किक' के सीक्वेल के लिए काफी उत्साहित हैं.

यह भी पढ़ें- 'जोरू का गुलाम' बन बीवी के पैर दबाते नजर आए रितेश देशमुख, देखें मजेदार Video

यहां एक श्रीलंकाई पर्यटन कार्यक्रम से इतर जैकलीन ने कहा, 'मुझे लगता है कि साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म के स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. यह कुछ ऐसा है जिस पर वह पिछले कुछ समय से लगातार काम कर रहे हैं और नाडियाडवाला को जानते हुए, वह एक परफेक्शनिस्ट हैं.' इसके साथ ही नेटफ्लिक्स की आने वाली फिल्म 'मिसेज सीरियल किलर' से जैकलीन डिजिटल इंटरटेनमेंट की दुनिया में कदम रखने जा रहीं हैं.

यह भी पढ़ें- IAS टॉपर टीना डाबी बनी इंटरनेट सेंसेशन, Video में प्रिया प्रकाश को दे रहीं टक्कर

बता दें कि फराह खान की फिल्में यूं तो नाच-गाने से भरपूर रही हैं, लेकिन उनकी नई फिल्म 'मिसेज सीरियल किलर' में न नाच वाला कोई दृश्य है, न कोई गाना है. इस फिल्म में जैकलीन फर्नाडिस मुख्य भूमिका में हैं. 'मिसेज सीरियल किलर' की कहानी फराह के पति शिरीष कुंदर ने लिखी है और उन्होंने ही निर्देशन भी किया है.

(इनपुट- आईएएनएस)