logo-image

दिशा पाटनी ने बाथ टब में कराया Photoshoot, यूजर्स बोले- बाथ टब में कौन बैठता है

दिशा पाटनी (Disha Patani) अक्सर अपने वीडियोज और फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

Updated on: 10 Aug 2019, 02:17 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बागी गर्ल अभिनेत्री दिशा पाटनी (Disha Patani) अपने लुक्स और फैशन स्टेटमेंट के लिए पहचानी जाती हैं. बॉलीवुड की द‍िलकश अदाकारा द‍िशा पाटनी अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं हाल ही में उन्‍होंने बाथ टब में फोटोशूट कराया है ज‍िसकी तस्‍वीरें दिशा ने सोशल मीड‍िया (Social Media) पर शेयर की हैं. दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

दिशा पाटनी (Disha Patani) अक्सर अपने वीडियोज और फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. शेयर की गई तस्‍वीरों में दिशा पाटनी काफी हॉट लग रही हैं. तस्वीरों में दिशा पाटनी ब्‍लैक कलर के आउटफ‍िट में नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें- इस टीवी एक्ट्रेस ने बेटी का कत्ल करने के बाद की आत्महत्या

एक तरफ फैंस उनकी तस्‍वीरों पर तारीफ कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ सोशल मीडियो यूजर्स ने इन तस्‍वीरों पर उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया है. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'बाथ टब में कौन ऐसे बैठता है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'खाना लगता है कम खाती हो.'

यह भी पढ़ें- Viral हुआ पवन सिंह का देशभक्ति सॉन्ग Tiranga Jaan Hai Meri, सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

हाल ही में दिशा पाटनी (Disha Patani) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह डांस करती नजर आ रहीं थी. दिशा पाटनी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'Chilling with my lovely @dimplekotecha'. 

View this post on Instagram

Chilling with my lovely @dimplekotecha 💖 choreography @lando_coffy

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

बता दें दिशा हाल ही में रिलीज हुई अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म 'भारत' में नजर आईं. फैन्स को दिशा पटानी की एक्टिंग ने काफी लुभाया, उनके परफॉर्मेंस की हर जगह तारीफ हो रही है. 'भारत' की शानदार सफलता के बाद जल्द ही 'मलंग' में नजर आने वाली हैं. बॉलीवुड डायरेक्टर मोहित सूरी की इस फिल्म में अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी और कुनाल खेमू दिखेंगे.