logo-image

Bipasha Basu : बिपाशा बसु ने बेटी के साथ शेयर की तस्वीर, फैंस ने कही दिल छूने वाली बात

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) अपने मां बनने का फर्ज बखूबी निभा रही हैं. इस समय वो सातवें आसमान पर हैं. एक्ट्रेस ने पिछले साल बेबी गर्ल का स्वागत किया था. इन दिनों बिपाशा सोशल मीडिया काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ साझा करती रहती हैं.

Updated on: 13 Feb 2023, 12:45 PM

नई दिल्ली :

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) अपने मां बनने का फर्ज बखूबी निभा रही हैं. इस समय वो सातवें आसमान पर हैं. एक्ट्रेस ने पिछले साल बेबी गर्ल का स्वागत किया था. इन दिनों बिपाशा सोशल मीडिया काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ साझा करती रहती हैं. हाल ही में बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बच्ची देवी के साथ एक मनमोहक तस्वीर साझा की, जो काफी सुंदर लग रही है. सामने आई तस्वीर में देखा जा सकता है कि बिपाशा व्हाइट कलर की ड्रेस में अपनी बेटी से ट्विनिंग करती नजर आ रही है. फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो अपनी खुशी की गठरी को अपनी बाहों में लिए हुईं  हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

यह भी पढ़ें : Wedding Reception : सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने किया काला चश्मा पर डांस, वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें कि उन्होंने अपनी इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, 'देवी 3 महीने की हो गई इतनी जल्दी... उसके साथ हर पल... हमारे लिए सबसे अच्छी याद है. पापा और मम्मा बस रांभना चाहते हैं. #newparents #monkeylove #newmom #sweetbabygirl #gratitude #love #blessed #jaimatadi #durgadurga @vivanbhathena_official.' जैसे ही उन्होंने पोस्ट शेयर की हर तरफ से लाइक्स और कमेंट्स की बरसात हो गई. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ईश्वर आप दोनों और आपके बच्चे को हमेशा आशीर्वाद दे', दूसरे ने कहा, 'यह तस्वीर काफी प्यारी है !!!' 

जानकारी के लिए बता दें कि बिपाशा और करण ने 30 अप्रैल, 2016 को मुंबई में भव्य तरीके से शादी रचाई. उन्होंने पिछले साल 12 नवंबर को देवी का स्वागत किया. वर्कफ्रंट की बात करें तो, बिपाशा लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं. दूसरी ओर, करण जल्द सिद्धार्थ आनंद की 'फाइटर' में ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण के साथ दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ें : Bollywood Style Kiss Day 2023 : अपने किस डे को ऐसे बनाएं खास, आपका पार्टनर रहेगा हमेशा आपके साथ