logo-image

Arpita Khan Eid party : बॉलीवुड के कई दिग्गज स्टार्स ने ली एंट्री, देखें इनसाइड फोटोज

बीते दिन ईद का त्योहार बॉलीवुड सेलेब्स ने बड़ी धूमधाम से मनाया. हर किसी ने अपने - अपने अंदाज में अपने फैंस को बधाई दी. वहीं अर्पिता खान (Arpita Khan Eid party) ने शाम को ईद पार्टी होस्ट की. पार्टी में कई सेलेब्स अपने बेस्ट लुक में पहुंचे.

Updated on: 23 Apr 2023, 06:42 AM

नई दिल्ली :

Arpita Khan Eid party Inside Pics : बीते दिन ईद का त्योहार बॉलीवुड सेलेब्स ने बड़ी धूमधाम से मनाया. हर किसी ने अपने - अपने अंदाज में अपने फैंस को बधाई दी. सलमान खान शाम को अपने फैंस का अभिवादन करते नजर आए. वहीं शाहरुख खान भी अपने फैंस से मिलने के लिए मन्नत के बाहर आए. साथ ही अबराम भी उनके साथ शामिल हुए, जहां बी-टाउन स्टार्स ने ईद की सुबह अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ लंच पर घर पर बिताई, वहीं अर्पिता खान (Arpita Khan Eid party) ने शाम को ईद पार्टी होस्ट की. पार्टी में कई सेलेब्स अपने बेस्ट लुक में पहुंचे. सभी लुक हैरान करने वाला था. 

अर्पिता खान ईद पार्टी -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें : Priyanka Chopra Viral Video: प्रियंका के लिए पैपराजी बनें पती निक जोनस, सेट किए कपल गोल्स

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें, सलमान खान (Salman Khan) पार्टी में कैजुअल ब्लैक शर्ट और जींस में पहुंचे. उनका लुक लोगों को काफी पसंद आया. नेहा और आयशा पार्टी में सबसे पहले पहुंचने वालों में से एक थीं और दोनों बहनें एथनिक आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. अतुल अग्निहोत्री और अलवीरा अग्निहोत्री भी पार्टी में नजर आए. इसके अलावा हुमा कुरैशी व्हाइट कलर की ड्रेस में खूबसूरत लग रही थीं.

बताते चलें पार्टी में कई दिग्गज सेलेब्स को देखा गया. हर किसी का लुक काफी हैरान करने वाला था. बता दें, नील नितिन मुकेश पत्नी रुक्मिणी के साथ पहुंचे थे, जबकि कृति खरबंदा अकेले गई थीं. तुषार कपूर भी नजर आए. इसके साथ ही दिशा पटानी, यूलिया वंतूर, पलक तिवारी जैसे अन्य कलाकार ने भी शिरकत ली. वैसे जब पार्टी (Arpita Khan Eid party) भाईजान के घर से जुड़ी हो तो बॉलीवुड के सितारों का शामिल होना लाजमी है.  

यह भी पढ़ें : गीता कपूर ने आईबीडी 3 के कंटेस्टेंट से कहा, आपने बेहद मुश्किल चीज को इतनी आसानी से कर दिखाया