logo-image

Gadar 2: अरिजीत सिंह उदित नारायण के साथ गाएंगे 'मैं निकला गड्डी लेके' का नया वर्जन

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 के मेकर 2001 की मेन फिल्म गदर और गाने का न्यू वर्जन जारी करने की योजना बना रहे हैं. गाना "मैं निकला गाड़ी लेके" है और इसे उदित नारायण के साथ अरिजीत सिंह गाएंगे,

Updated on: 06 Jul 2023, 05:12 PM

नई दिल्ली:

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 के मेकर 2001 की मेन फिल्म गदर और गाने का न्यू वर्जन जारी करने की योजना बना रहे हैं. गाना "मैं निकला गाड़ी लेके" है और इसे उदित नारायण के साथ अरिजीत सिंह गाएंगे, जिन्होंने गदर में मेन वर्जन में गाया था. अरिजीत सिंह ने कथित तौर पर गदर 2 के लिए "दिल झूम" नामक एक गाना भी रिकॉर्ड किया है. वहीं "मैं निकला गाडी लेके" को दोबारा बनाने के पीछे का उद्देश्य इसके साथ नया पन जोड़ना था. मेकर्स ने म्यूजिक डायरेक्ट मिथुन के साथ मिलकर गाने के लिए अरिजीत सिंह को सही आवाज के रूप में चुना है. यह फैसला इसलिए लिया गया था क्योंकि मेन गाना 22 साल के बाद भी लोगों का फेवरेट है. 

एक रिपोर्ट के अनुसार, मेकर्स ने मेन ट्रैक में न्यूनतम बदलाव किए हैं, क्योंकि वे उस क्लासिकल गाने का सम्मान करना चाहते थे, जिसे लोग इतने लंबे समय से पसंद करते रहे हैं. वे इस गीत के मूल निर्माता, उत्तम सिंह को श्रद्धांजलि के रूप में देखते हैं, और उनका उद्देश्य प्रिय क्लासिक की आत्मा को संरक्षित करना है. मैं निकला गड्डी लेके गाना बहुत हिट हुआ था, 22 साल बाद भी यह गाना लोकप्रिय है और पार्टियों और शादी समारोहों में बजाया रहता है.

जब मेकर्स ने गाने को दोबारा बनाने का फैसला किया तो उसके साथ छेड़छाड़ नहीं करना था, बल्कि इसमें कुछ ताजगी जोड़ना था. मिथुन के साथ मेकर्स ने एक नई आवाज लाने का फैसला किया और सभी ने फैसला का सम्मान करते हुए अरिजीत सिंह को चुना. सभी ने कहा गाने के लिए सही विकल्प अरिजीत होंगे. खबरों की माने तो अरिजीत सिंह उदित नारायण के साथ ही इस गाने को गाने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें- Ranveer Singh: जब अनुष्का शर्मा को डेट कर रहे थे रणवीर सिंह, इस वजह से हुए दोनों अलग

वहीं फिल्म 'गदर 2' की प्रेस कॉन्फ्रेंस में गायक उदित नारायण ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंने 'गदर2' में गाने के लिए फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा से शर्त रखी थी और वह शर्त पूरी होने के बाद ही उदित नारायण राजी हुए थे.