logo-image

Varun Dhawan Film Bhediya : फिल्म भेड़िया का गाना Apna Bana Le हुआ रिलीज

बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर्स वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म भेड़िया (Bhediya Song) पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है. जल्द ही दर्शक इस फिल्म को सिनेमाघरों में देख पाएंगे.

Updated on: 05 Nov 2022, 12:00 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर्स वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म भेड़िया (Bhediya Song) पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है. जल्द ही दर्शक इस फिल्म को सिनेमाघरों में देख पाएंगे. बीते दिन निर्माताओं ने फिल्म का गाना 'अपना बना ले' का टीज़र जारी किया था, वहीं आज यह गाना Apna Bana Le भी रिलीज कर दिया गया है, जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. एक्टर वरुण धवन ने अपने सॉन्ग रिलीज की जानकारी देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें सॉन्ग की एक झलक देखने को मिली है. पोस्ट को साझा करते हुए एक्टर ने लिखा- 'तू मेरा कोई ना, होके भी कुछ लागे! उफ्फ.. एल्बम का मेरा पसंदीदा ट्रैक! #ApnaBanaLe का ऑडियो, @arijitsingh की सोलफूल आवाज़ में अब हाजिर है!' यह गाना फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

यह भी जानिए - Rithvik Dhanjani b'day : जब लेडीलव Asha Negi का छूटा साथ, लेकिन फिर भी थी ये खुशी

आपको बता दें कि हाल ही में फिल्म भेड़िया पर बात करते हुए वरुण ने एक बयान में कहा था कि वो फिल्म की कहानी और उसका आइडिया सुनकर इसे करने के लिए तैयार हो गए थे. उन्होंने आगे कहा कि वो इस प्रोजेक्ट को अपने हाथ से जाने नहीं देना चाहते थे. यही कारण था कि वो निर्माताओं से लगातार जुड़े हुए थे. इसके अलावा उन्होंने कहा कि यह किरदार उनके द्वारा निभाया गया सबसे गजब का किरदार है.

हालांकि, यह क्रिएचर कॉमेडी जॉनर में मेरा पहला प्रयास रहा होगा, अमर ने पहले स्त्री में काम किया था और पूरी प्रक्रिया के साथ बहुत अच्छे थे.' बता दें यह फिल्म 25 नवंबर को हिंदी, तेलुगु और तमिल में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. साथ ही फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)