logo-image

Anurag Kashyap Post: करण जौहर के दोस्त बनें अनुराग कश्यप, की रॉकी और रानी की जमकर तारीफ

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को अपना स्पेशल रिव्यू दिया है.

Updated on: 30 Jul 2023, 12:45 PM

New Delhi:

करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' आखिरकार शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी है और आम जनता के साथ-साथ फिल्म बिरादरी के लोगों से भी इसे बेहतरीन रिव्यू मिल रहे हैं. निर्देशक करण जौहर के इंडस्ट्री के दोस्त जैसे काजोल, वरुण धवन, अभिषेक बच्चन, जान्हवी कपूर और अन्य सहित कई हस्तियों ने सोशल मीडिया पर अपने रिव्यूज से फिल्म को बहुत प्यार दिया है. अब, फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को अपना स्पेशल रिव्यू दिया है. 

आपको बता दें कि, अनुराग कश्यप ने रणवीर सिंह-आलिया भट्ट स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी दो बार देखी. निर्देशक अनुराग कश्यप ने रविवार, 30 जुलाई को इंस्टाग्राम पर करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का रिव्यू किया. उन्होंने इसे करण की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म बताया और यह भी बताया कि उन्होंने इसे दो बार देखा है. उन्होंने लिखा, ''करण जौहर की अब तक की बेस्ट फिल्म. वह कभी भी अपनी दुनिया नहीं छोड़ता लेकिन वह मुक्का मारने से भी पीछे नहीं हटता. साथ ही यह केजेओ की दूसरी फिल्म है जिसके लिए मैंने टिकट खरीदे, वह भी दो बार और उन सभी को देखने के लिए भेज रहा हूं जो मुझ पर भरोसा करते हैं.''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10)

उन्होंने लीड जोड़ी रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की एक्टिंग की भी तारीफ की. अनुराग ने कहा, “कुछ बेहतरीन लेखन, बेहतरीन फॉर्म वाले @रणवीरसिंह, बेहद शानदार @आलियाभट्ट और उनकी शानदार केमिस्ट्री. लंबे समय के बाद मुझे मेनस्ट्रीम की हिंदी फिल्मों में संवाद लेखन पसंद आया, जहां लोग वैसे ही बात करते हैं जैसे वे बात करते हैं. @_ishita_moitra_ और @gogoroy को बधाई.”

इसके अलावा, अनुराग कश्यप ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में सामाजिक मुद्दों को संबोधित करने के लिए करण जौहर की प्रशंसा की. अनुराग ने इस बात की भी सराहना की कि फिल्म में कॉमेडी के साथ कई सामाजिक मुद्दों को कैसे संबोधित किया गया है. उन्होंने कहा, “जिस तरह से करण हमारी कंडीशनिंग से आने वाली हर तरह की दंभ, हर तरह की शर्म और भय को संबोधित करते हैं. मेरे लिए फिल्म का मुख्य बिंदु @totaroychoudhury और @ranvirsingh का "डोला रे डोला रे" पर डांस करना था और रणवीर का पूरा मोनोलॉग कि कैसे हम हर समय एक-दूसरे को कैंसिल करते हैं.''

उन्होंने यह कहकर अपनी बात खत्म की कि, “पूरा मनोरंजन किया और हँसे और रोए और विश्वास करें या न करें .. इसे दो बार देखा .. मेनस्ट्रीम की हिंदी फिल्म जिसे मैं लंबे समय से मिस कर रहा था .. असली @karanjohar जिसे मैं जानता हूं उसने खुद को पूरी तरह से डाल दिया है यहां पर. "

यह भी पढ़ें - Mandakini Birthday:गैंगस्टर के साथ दोस्ती पड़ी करियर पर भारी, जानें एक्ट्रेस मंदाकिनी की कहानी

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, करण जौहर और अनुराग कश्यप एक बार झगड़े में शामिल थे, लेकिन बाद में उन्होंने अपने मतभेद सुलझा लिए. अनुराग ने करण को उनकी फिल्म बॉम्बे वेलवेट में भी निर्देशित किया है और अब उन्होंने उनकी नई फिल्म का पुरजोर समर्थन किया है.