logo-image

विजय की Leo की कास्ट बढ़ी, संजय दत्त के बाद, अब अनुराग कश्यप भी फिल्म में हुए शामिल

लोकेश कनगराज की तमिल निर्देशित फिल्म लियो में सितारों की एक मजबूत लाइन-अप के साथ विजय मेन भूमिका में हैं. अभिनेता विजय की मोस्ट अवेटेड फिल्म लियो में अब एक्टर्स की संख्या बढ़ गई है. फिल्म का नेतृत्व करने वाले विजय के अलावा, लियो में तृषा, गौतम मेनन,

Updated on: 04 Jul 2023, 03:31 PM

नई दिल्ली:

लोकेश कनगराज की तमिल निर्देशित फिल्म लियो में सितारों की एक मजबूत लाइन-अप के साथ विजय मेन भूमिका में हैं. अभिनेता विजय की मोस्ट अवेटेड फिल्म लियो में अब एक्टर्स की संख्या बढ़ गई है. फिल्म का नेतृत्व करने वाले विजय के अलावा, लियो में तृषा, गौतम मेनन, निर्देशक मैसस्किन और बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त भी हैं. अब, नए रिपोर्टों के अनुसार फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप भी फिल्म के कास्ट में शामिल हो गए हैं और जल्द ही अपने हिस्से की शूटिंग शुरू करेंगे.

अनुराग कश्यप करेंगे फिल्म में एक्टिंग

चेन्नई के फिल्म समीक्षक श्रीधर पिल्लई ने इस खबर की घोषणा करते हुए ट्विटर पर लिखा कि "अब प्रसिद्ध निर्देशक अनुराग कश्यप मैस्किन और गौतममेनन जैसे अन्य निर्देशकों के साथ थलपतिविजय की लोकेशकनागराज द्वारा निर्देशित बड़े बजट की एक्शन असाधारण मल्टी-स्टारर लियो में भूमिका निभा रहे हैं"

फिल्म में तीसरे डायरेक्टर होंगे अनुराग

हालांकि अनुराग की भूमिका के बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन कहा जा रहा है कि उन्होंने चेन्नई में अपने हिस्से की शूटिंग शुरू कर दी है. दिलचस्प बात यह है कि मैसस्किन और गौतम मेनन के बाद, अनुराग एक अभिनेता के रूप में फिल्म के लिए बोर्ड पर आने वाले तीसरे निर्देशक हैं. फिल्म में संजय दत्त भी एक दमदार किरदार में हैं, जो कि एक नेगेटिव भूमिका मानी जा रही है. फिल्म में अनुराग के जुड़ने से फैंस के बीच उत्साह बढ़ गया है. फिल्म का एक बड़ा हिस्सा कश्मीर में शूट किया गया है.

अनुराग ने जताई थी काम करने की इच्छा

अनुराग ने पहले लोकेश के साथ काम करने की इच्छा जताई थी. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि, ''मैं लोकेश की फिल्म में एक डेथ सीन करना चाहता हूं. वह अपने कलाकारों को शानदार मौत देते हैं' मैं उनकी किसी फिल्म में मरना चाहता हूं' मुझे बस किसी भूमिका की ज़रूरत नहीं है. मुझे उनकी फिल्म में शानदार तरीके से मरना है.

पर्दे के पीछे के सीन में दिखे संजय दत्त

हाल ही में फिल्म का पहला ट्रैक 'ना रेडी' फैन्स के लिए रिलीज किया गया था. वीडियो में गाने के सेट पर विजय, मंसूर अली खान और लोकेश के साथ कुछ पर्दे के पीछे के सीन दिखाए गए. पर्दे के पीछे के सीन में संजय को सेट पर भी दिखाया गया, जो ऑडियंस को बॉलीवुड अभिनेता के गाने का हिस्सा होने के बारे में चिढ़ा रहे थे. 

यह भी पढ़ें- Shahrukh Khan: जब दर्द छुपाने के लिए किंग खान ने घुटने पर बांधा टुपट्टा, लोगों को लगा था स्टाइल

19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

लियो के लोकेश कनगराज के सिनेमाई दुनिया में कमल हासन की विक्रम और कार्थी स्टारर कैथी शामिल है. यह फिल्म, जिसमें तृषा, अर्जुन सरजा, प्रिया आनंद, मैसस्किन, गौतम वासुदेव मेनन भी हैं, जो 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.