logo-image

Animal New Poster OUT: रणबीर कपूर के साथ जांबाज किरदार में नजर आएंगे अनिल कपूर, रिवील हुआ फर्स्ट लुक

रणबीर के आधिकारिक पोस्टर के साथ एक प्री-टीज़र पहले ही लॉन्च किया जा चुका है. टीजर रणबीर के जन्मदिन यानी 28 सितंबर को रिलीज़ होने वाला है. उसी की उम्मीद में, अनिल कपूर का आधिकारिक लुक अब एक नए पोस्टर में जारी किया गया है.

Updated on: 21 Sep 2023, 07:40 PM

नई दिल्ली:

एक्शन थ्रिलर फिल्म 'एनिमल' (Animal New Poster) दिसंबर में रिलीज के लिए जोर-शोर से तैयारी कर रही है. फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) मुख्य रोल में हैं और उनके साथ अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी भी हैं. इसका निर्देशन कबीर सिंह फेम निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने किया है. दर्शकों के बीच उत्साह पैदा करने के लिए निर्माताओं ने फिल्म का प्रमोशनल कंटेट जारी करना शुरू कर दिया है. रणबीर के आधिकारिक पोस्टर के साथ एक प्री-टीज़र पहले ही लॉन्च किया जा चुका है. टीजर रणबीर के जन्मदिन यानी 28 सितंबर को रिलीज़ होने वाला है. उसी की उम्मीद में, अनिल कपूर का आधिकारिक लुक अब एक नए पोस्टर में जारी किया गया है.

स्टार ने पोस्टर को दिया जबरदस्त कैप्शन

रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म एनिमल के निर्माताओं ने अनिल कपूर की विशेषता वाला एक नया पोस्टर जारी किया. पोस्टर में, अनुभवी स्टार के चेहरे पर एक क्रूर और तीव्र अभिव्यक्ति है क्योंकि वह ब्लू ड्रेस पहने हुए एक कुर्सी पर बैठे हैं. उनके कपड़ों के नीचे कुछ मेडिकल ड्रेसिंग भी देखी जा सकती है, जिससे पता चलता है कि फिल्म के एक सीन में उन्हें चोट लगी होगी. स्टार ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्टर साझा किया और इसे कैप्शन दिया, "जानवर का बाप...बलबीर सिंह!" 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

अनिल और रणबीर के रिश्ते के इर्द-गिर्द है कहानी

अनिल (Anil Kapoor) के बेटे और एक्टर हर्ष वर्धन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर चार प्यारे और दो आग वाले इमोजी कमेंट किए. अनिल के दामाद और थैंक यू फॉर कमिंग के निर्देशक करण बुलानी ने भी इंस्टाग्राम पोस्ट पर धूप के चश्मे वाले चेहरे वाला इमोजी कमेंट किया. अनिल की 'थैंक यू फॉर कमिंग' की को -स्टार भूमि पेडनेकर और उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर ने भी इंस्टाग्राम के कमेंट सेक्शन में कुछ इमोजी ड्रॉप किए हैं. एनिमल एक गैंगस्टर एक्शन थ्रिलर है जिसमें रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी, शक्ति कपूर और सुरेश ओबेरॉय भी हैं. यह अनिल और रणबीर के पिता-पुत्र के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है और अंडरवर्ल्ड के खिलाफ सेट है, जिसके अंत में रणबीर एक साइकोपैथ बन जाता है.