logo-image

Animal Review: एनिमल को आलिया भट्ट और नीतू कपूर से मिला जबरदस्त रिव्यू, रणबीर कपूर के सपोर्ट में आईं नजर 

एनिमल की रिलीज से पहले बीती रात फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. टीम ने एक स्टार-स्टडेड प्रीमियर की मेजबानी की थी. इस इवेंट में आलिया भट्ट और नीतू कपूर भी मौजूद थीं.

Updated on: 01 Dec 2023, 10:31 AM

New Delhi:

Animal Review: आज बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म एनिमल (Animal)  सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट है. आज फिल्म रिलीज से पहले बीती रात एनिमल की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. टीम ने एक स्टार-स्टडेड प्रीमियर की मेजबानी की थी. इस इवेंट में आलिया भट्ट और नीतू कपूर भी मौजूद थींलिहाजा फिल्म देखने के बाद दोनों सेलेब्स ने अपने-अपने तरीके से फिल्म का रिव्यू दिया, जिसे जानकर हैरान रह जाएंगे आप. 

आलिया भट्ट और नीतू कपूर ने रणबीर कपूर की एनिमल का रिव्यू किया 
निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Wanga) ने रणबीर कपूर को आने वाली एक्शन-ड्रामा एनिमल में एक एक्शन किरदार के तौर पर कास्ट किया है. 1 दिसंबर को बड़े पर्दे पर आने वाली इस फिल्म से फैंस को बहुत उम्मीदे हैं. रिलीज से पहले एक स्क्रीनिंग होस्ट की गई थी, जिसमें बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों ने हिस्सा लिया था. रणबीर की पत्नी आलिया भट्ट और मां नीतू कपूर ने अपने परिवार के साथ फिल्म देखी और साथ ही फिल्म का रिव्यू भी दिया. 

थिएटर से बाहर निकलते समय गंगूबाई काठियावाड़ी अभिनेत्री को मीडिया ने घेर लिया, जिन्होंने उनसे पूछा कि उन्हें फिल्म कैसी लगी. आलिया ने पहले तो उन्हें बड़ी सी मुस्कान दी और कहा, "अमेजिंग". फिर उसने चुटकी लेते हुए कहा, "खतरनाक, खतरनाक" और धीरे-धीरे वहां से चली गई.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

नीतू कपूर और रणबीर कपूर को अपने साथियों के साथ लिफ्ट लेते हुए देखा गया. जैसे ही सितारे कोने में खड़े थे, उनसे फिल्म की समीक्षा करने के लिए कहा गया. इसका जवाब देते हुए, जुग जुग जीयो एक्ट्रेस ने उन्हें थंब्स अप का निशान दिखाया, जिससे पता चला कि उन्हें यह पसंद आया.

आलिया का बॉस लेडी लुक 
अपने पति के खास दिन पर उन्हें सपोर्ट करने के लिए आलिया स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं. स्क्रीनिंग में, उन्होंने अपने अंदर की बॉस लेडी को शो किया और एक काले ब्लेजर में इसे कंफर्टेबल और स्टाइलिश बनाए रखा, जिसे उन्होंने मैचिंग पैंट के साथ पेयर किया. जहां तक उनके मेकअप की बात है तो उन्होंने इसे नो-मेकअप मेकअप लुक के साथ मिनिमम रखा. एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ दिया था और अपने आउटफिट के साथ गोल्डन स्टेटमेंट बालियां और एक काला हैंडबैग पहना था. लेकिन जिस बात ने सभी को बात करने पर मजबूर कर दिया वह यह थी कि कैसे उन्होंने अपनी सफेद टी-शर्ट को कस्टमाइज किया और उस पर फिल्म से रणबीर का किरदार रखा. 

यह भी पढ़ें - Shah Rukh Khan Video: सुपरस्टार होके भी जमीन से जुड़े हुए हैं SRK, ये वीडियो देख हो जाएगा यकीन 

एनिमल के बारे में
एनिमल एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी हैं. यह फिल्म आज यानी  1 दिसंबर, 2023 को विक्की कौशल की सैम बहादुर के साथ बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है.