logo-image

जापान में भी बजेगा आयुष्मान खुराना का डंका, इस दिन हो रही 'अंधाधुन' रिलीज

इस फिल्म में तब्बू और राधिका आप्टे ने भी अहम किरदार निभाए हैं. पिछले साल अक्टूबर में इस फिल्म ने 95.63 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

Updated on: 12 Nov 2019, 09:33 AM

नई दिल्ली:

श्रीराम राघवन की थ्रिलर फिल्म 'अंधाधुन' जापान में 15 नवंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में उत्कृष्ट अभिनय के लिए आयुष्मान खुराना राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके हैं. भारत में यह फिल्म इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई थी और इसकी तारीफ चीन, कोरिया, रूस और कजाकिस्तान सहित दुनिया के विभिन्न हिस्सों में हुई है.

इस फिल्म में तब्बू और राधिका आप्टे ने भी अहम किरदार निभाए हैं. पिछले साल अक्टूबर में इस फिल्म ने 95.63 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

आयुष्मान खुराना को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने के अलावा इस फिल्म को इस साल 'श्रेष्ठ हिंदी फिल्म' श्रेणी का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है.

अगर आयुष्मान खुराना के बारे में बात करें तो हाल ही उनकी फिल्म 'बाला' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है.अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी फिल्म बाला ने 43 करोड़ सिर्फ तीन दिनों में ही कमा लिए.

दर्शकों के अलावा इस फिल्म को क्रिटिक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं. वैसे फिल्म 'बाला' (Bala) की कहानी कानपुर में रहने वाले एक युवक के इर्द-गिर्द घूमती है जो वक्त से पहले गंजेपन की समस्या का सामना करता है. फिल्म की कहानी आत्मविश्वास में कमी और गंजेपन के साथ आने वाली सामाजिक दबाव को बयां करती है.

एक के बाद एक करके आयुष्मान की कई फिल्में रिलीज को तैयार हैं. आयुष्मान गुलाबो सिताबो में नजर आने वाले हैं जिसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में हैं. फिल्म 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) 28 फरवरी 2020 को रिलीज होगी. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की कहानी एक घर के मालिक और उनके किरायेदार बीच प्रेम-घृणा के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में मकान मालिक के किरदार में अमिताभ बच्चन और किरायेदार के किरदार में आयुष्मान खुराना नजर आएंगे.