logo-image

Call Me Bae: फिल्मों के बाद अब ओटीटी डेब्यू करेंगी अनन्या पांडे, पहली वेब सीरीज की शूटंग हुई पूरी

Call Me Bae: अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपने आने वाले शो 'कॉल मी बे' के साथ ओटीटी पर कब्जा करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उन्होंने हाल ही में शो की शूटिंग पूरी की और जश्न की एक तस्वीर पोस्ट की.

Updated on: 22 Oct 2023, 12:30 PM

New Delhi:

Call Me Bae: 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने 2019 में अपनी शुरुआत के बाद से फिल्मों में कुछ शानदार परफॉर्मेंस दिए हैं. उन्हें कई फिल्मों में देखा गया है जिससे उन्हें एक प्रतिभाशाली कलाकार के रूप में पहचान मिली है. अब, एक्ट्रेस अपने आने वाले शो 'कॉल मी बे' के साथ ओटीटी पर कब्जा करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उन्होंने हाल ही में शो की शूटिंग पूरी की और जश्न की एक तस्वीर पोस्ट की.

अनन्या पांडे ने अपने ओटीटी डेब्यू शो 'कॉल मी बे' की शूटिंग पूरी कर ली है
'पति पत्नी और वो', 'गहराइयां' और 'ड्रीम गर्ल 2' जैसी फिल्मों के साथ बड़े पर्दे पर कब्जा करने के बाद, अनन्या पांडे वेब स्पेस में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. एक्ट्रेस अपने पहले प्रोजेक्ट, कॉल मी बे के साथ डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि टीम ने आखिरकार शो की शूटिंग पूरी कर ली है. अनन्या पांडे ने ताजा जामुन से सजे एक स्वादिष्ट दिखने वाले केक की तस्वीर शेयर की और लिखा, "सीजन रैप. हो गया बे!" उस पर लिखा. तस्वीर को साझा करते हुए, एक्ट्रेस ने कई लाल दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, "अब तक का सबसे खास".

इससे पहले, लाइगर एक्ट्रेस ने भी अपनी भावनाओं को व्यक्त किया था क्योंकि प्रोजेक्ट की शूटिंग समाप्त होने वाली थी. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'कॉल मी बेट की शूटिंग से अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए, एक्ट्रेस ने लिखा, "#CallMeBae, दिन 05 से दिन 55 तक कल हमारे आखिरी दिन के लिए सभी अनुभव".

कॉल मी बे के बारे में 
वेब शो में कई सारे स्टार्स शामिल हैं, जिनमें वरुण धवन, नीलम कोठारी, वीर दास और सिद्धार्थ भारद्वाज जैसे एक्टर्स ने नाम हैं. यह एक अरबपति फैशनपरस्त के संघर्ष को दर्शाता है जो खुद के लिए कड़ी मेहनत कर रही है.