logo-image

Ananya Panday: मुंबई के ट्रैफिक से तंग हुईं अनन्या पांडे, ली ऑटो रिक्शा राइड 

अनन्या पांडे ने हाल ही में अपने लक्जरी वाहन को छोड़ने का फैसला किया और मुंबई में ट्रैफिक जाम से बचने के लिए एक ऑटो पर चढ़ गई. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शाम की सवारी का आनंद लेते हुए एक क्लिप पोस्ट की.

Updated on: 20 Oct 2023, 07:43 AM

New Delhi:

Ananya Panday: एक्टर चंकी पांडे और कॉस्ट्यूम डिजाइनर भावना पांडे के घर जन्मी अनन्या पांडे बहुत कम उम्र से ही फिल्मों की दुनिया से परिचित हो गई हैं. इसके बाद एक्ट्रेस ने एक्ट्रेस तारा सुतारिया के साथ करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' (SOTY2) से एक्टिंग की शुरुआत की थी. 2019 के बाद से, उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है, जिनमें से कुछ बॉक्स-ऑफिस पर सफल रहीं. हालाँकि, स्टार किड के सभी ऐशो-आराम के बाद भी वह एक साधारण जीवन जीना पसंद करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई में ऑटो रिक्शा की सवारी करते हुए देखा गया. 

अनन्या पांडे ने मुंबई में अपनी ऑटो सवारी की एक झलक शेयर की
'पति पत्नी और वो' की एक्ट्रेस अनन्या पांडे इस समय ऐसी स्थिति में हैं जहां वह अपनी जरूरत की सभी खर्च उठा सकती हैं. हालाँकि, एक सच्चे मुंबईकर की तरह, उन्होंने हाल ही में अपने लक्जरी वाहन को छोड़ने का फैसला किया और मुंबई में ट्रैफिक जाम से बचने के लिए एक ऑटो पर चढ़ गई. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शाम की सवारी का आनंद लेते हुए एक क्लिप पोस्ट की.

अनन्या पांडे का वर्क फ्रंट
2019 में दो फिल्मों, SOTY 2 और 'पति पत्नी और वो' के बाद वो 2022 में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुवेर्दी के साथ रोमांटिक ड्रामा गहराइयां में नजर आईं. इसके बाद अनन्या ने 'लाइगर' में साउथ स्टार विजय देवरकोंडा के साथ स्क्रीन शेयर किया, जो दर्शकों को इंप्रेस करने में फेल रही. इस साल, उन्होंने आयुष्मान खुराना द्वारा निर्देशित अपनी कॉमेडी फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' की  सफलता का आनंद लिया. इसमें अनन्या, परेश रावल, अन्नू कपूर, राजपाल यादव, विजय राज, असरानी, ​​अभिषेक बनर्जी, मनजोत सिंह और सीमा पाहवा भी सहायक भूमिकाओं में थे. 'खो गए हम कहां' उनकी आगामी ड्रामा फिल्म है जिसके इस साल 17 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है. कंट्रोल और शंकरा उनकी कुछ आगामी प्रोजेक्ट्स में से हैं.