logo-image

Alia Bhatt: बहन शाहीन भट्ट से ऐसी बातें करती हैं आलिया भट्ट, शेयर की व्हाट्सएप चैट

आलिया ने व्हाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया, जहां वो अपनी बहन से खाने को लेकर चर्चा करती हुई दिखाई देती है. जिसका जवाब शाहीन भट्ट ने बहुत ही अच्छे अंदाज में दिया है.

Updated on: 27 Oct 2023, 08:16 PM

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिल में एक अलग जगह बनाई है. साथ ही वो अपनी पर्सनल जिंदगी में भी रिश्तों को बखूबी निभाना जानती हैं. बहन शाहीन भट्ट के साथ भी  उनका स्पेशल बॉन्ड है, उनके साथ वो एक स्पेशल रिश्ता साझा करती है, ये एक बार फिर उन्होंने अपने व्हाटसएप चैट से साबित कर दिया है.  हालांकि आलिया अब इतनी बड़ी स्टार हैं, वह अपने जीवन में शाहीन (Shaheen Bhatt) की उपस्थिति की सराहना करने से कभी नहीं चूकती हैं और स्वीकार करती हैं कि वह हर चीज के लिए उन पर बहुत निर्भर हैं. 

आलिया को शाहीन को कहा अपना 'स्किनकेयर' गुरु 

दरअसल, आलिया (Alia Bhatt) और शाहीन ने आलिया के यूट्यूब चैनल पर अपने स्किनकेयर व्लॉग बनाए हैं और आलिया ने अपनी बहन को अपना 'स्किनकेयर' गुरु भी कहा है. अपनी हालिया कहानी में, आलिया ने हमें फिर से एक झलक दी है कि वह शाहीन पर कितनी निर्भर है. 

ये भी पढ़ें-Shilpa Shetty: 'शिल्पा का पति ...मुझे दर्द होता है, ' राज कुंद्रा ने शेयर किए विचार

खाने पर हुई चर्चा

एक्ट्रेस ने शाहीन (Shaheen Bhatt) के साथ अपने व्हाट्सएप चैट का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया जहां वह इस बात पर चर्चा करती देखी जा सकती है कि क्या खाना चाहिए. चैट में दिखाया गया है कि आलिया अपनी बहन को संदेश भेजती है, "मैं सोचने की कोशिश कर रही हूं. लेकिन सोच नहीं पा रही हूं. शायद पोहा." शाहीन ने उन्हें जवाब दिया और कहा, "आप इसे भी खाएंगे और इसके लायक नहीं रहेंगे. शायद मैं सुझाव दूंगी, दही चावल और आलू फ्राई." आलिया ने जवाब देते हुए कहा, "ठीक है ये हॉट है." 

ये है आलिया का अगला प्रोजेक्ट

शाहीन ने आगे आलिया (Alia Bhatt) को सुझाव दिया कि उन्हें शायद 'ब्रेकी' के लिए पोहा खाना चाहिए. आलिया ने इस स्क्रीनशॉट को साझा करते हुए कहा, "यह सिर्फ एक उदाहरण है कि मैं अपनी बहन पर कितना भरोसा करती हूं." शाहीन ने इस कहानी को फिर से साझा किया और कहा, "खाना गंभीर है." आलिया के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उन्होंने 'जिगरा' की शूटिंग शुरू कर दी है, जो उनके द्वारा निर्मित भी है. उन्होंने करण जौहर के साथ फिल्म का सह-निर्माण किया है और इसका निर्देशन वासन बाला ने किया है. हाल ही में आलिया की फिल्म रॉकी रानी की प्रेम कहानी रिलीज हुई थी, जिसमें रणवीर सिंह भी लीड रोल में है.