logo-image

Alia Bhatt:आलिया ने शेयर किया अपना मदरहुड का सफर, फैंस हुए इमोशनल  

आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसस में से एक है. एक्ट्रेस साल 2022 में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं , जैसे गंगूबाई काठियावाड़ी, ब्रह्मास्त्र, डार्लिंग्स और आरआरआर.

Updated on: 11 Jan 2023, 05:54 PM

New Delhi:

आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसस में से एक है. एक्ट्रेस साल 2022 में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं , जैसे गंगूबाई काठियावाड़ी, ब्रह्मास्त्र, डार्लिंग्स और आरआरआर. आलिया ने 14 अप्रैल, 2022 को रणबीर कपूर से के साथ शादी की थी और नवंबर में एक बच्ची राहा कपूर को जन्म दिया. दिलचस्प बात यह है कि 2023 भी उनके जीवन में कुछ खुशियां लेकर आ रहा है क्योंकि उनकी फिल्म आरआरआर ने गोल्डन ग्लोब्स 2023 में 'नाटु नाटु' ट्रैक के लिए बेस्ट मूल गीत का पुरस्कार जीता है. साथ ही, जब से आलिया ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है, एक्ट्रेस अपनी बेटी के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. उन्हें लगता है कि मां बनने से उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं आलिया की इंस्टाग्राम स्पोटी कह रही है.

आपको बता दें कि, नई माँ आलिया भट्ट ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है. इसमें उन्होंने मातृत्व पर एक शक्तिशाली नोट शेयर किया, जो वास्तव में हर महिला को भावुक कर देगा. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि कैसे मदरहुड ने उनके जीवन को पूरी तरह से बदल दिया है. मदरहुड पर आलिया भट्ट ने नोट में लिखा , “मदरहुड ने मुझे बदल दिया. इसने मेरे शरीर, मेरी स्किन, मेरे ब्रेस्ट, मेरी त्वचा, मेरी प्रियोरिटीज और मेरे डर को बदल दिया है. लेकिन आपको मेरा दिल देखना चाहिए. ओह, मेरा दिल कितना बड़ा हो गया है. बता दें, आलिया ने नोट को 'mybestmomfriend' यूजरनेम वाले अकाउंट से शेयर किया था.

यह भी पढ़ें - Shahrukh Khan at event: कार लॉन्च इवेंट में पहुंचे शाहरुख खान, बाहें फैलाकर गाने लगे तुझे देखा तो...

दरअसल, आलिया भट्ट इन दिनों फिल्मों से ब्रेक पर हैं. हालांकि, वह अक्सर परिवार के सदस्यों और अपनी बच्ची राहा के साथ कुछ क्यूट पल सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में उन्हें मुंबई के फुटबॉल स्टेडियम में पति रणबीर कपूर के साथ हैंगआउट करते देखा गया. उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करें तो, वह अगली बार फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दिखाई देने वाली हैं, जिसमें रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी लीड रोल में हैं. यह फिल्म 28 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. ऐसा सुनने में आ रहा है कि, वह अपने मदरहुड लीव के बाद 'ब्रह्मास्त्र 2' की शूटिंग शुरू कर सकती हैं.