logo-image

फिल्म एनिमल में अपने सीन्स से डर गए थे रणबीर कपूर, पत्नी आलिया भट्ट ने की मदद

हाल ही में एक इंटरव्यू में, एनिमल स्टार रणबीर कपूर ने खुलासा किया कि जिन सीन्स को लेकर वह डरे हुए थे, उनके लिए उनकी पत्नी आलिया भट्ट ने उनकी मदद की.

Updated on: 28 Nov 2023, 10:22 PM

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर अपनी अगली फिल्म एनिमल की रिलीज को लेकर चर्चा में हैं. संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रश्मिका मंदाना लीड एक्टर में से एक हैं, साथ ही अनिल कपूर और बॉबी देओल भी लीड रोल में हैं. फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही फैंस को अपने पसंदीदा सितारों को पहले कभी न देखे गए किरदारों में देखने के लिए एक्साइटेड कर दिया है. दूसरी ओर, रणबीर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी पत्नी आलिया भट्ट की उनके लुक पर फीडबैक के बारे में बात की और बताया कि कैसे उन्होंने कई सीन्स के माध्यम से उनकी मदद की.

फिल्म एनिमल के लिए आलिया भट्ट ने किया 'सपोर्ट'

रणबीर ने अपनी फिल्म एनिमल के लिए आलिया भट्ट के 'सपोर्ट' के बारे में बात करते हुए कहा कि- वह और आलिया एक-दूसरे के काम के बारे में बहुत बात करते हैं. अभिनेता ने कमेंट किया कि वह एक एक्टर के के रूप में और उनके सोचने के तरीके का सम्मान करते हैं. अभिनेता ने कहा, हर एक सीन या हर दिन जब मैं फिल्म की शूटिंग करने जा रहा होता हूं, तो मैं उसके साथ इस पर चर्चा करता हूं और उसने कई सीन्स में मेरी मदद की है. उन्होंने उन सीन्स में मेरी मदद की है जहां एक एक्टर के तौर पर मैं डरा हुआ था कि 'क्या यह बहुत गलत लग रहा है'.

एनिमल संदीप रेड्डी वांगा का दूसरा बॉलीवुड प्रोजेक्ट है

उन्होंने आगे कहा कि एक किरदार के तौर पर उन्होंने कभी भी सीमाओं को इतना आगे नहीं बढ़ाया और स्क्रीन पर 'अच्छाई' को चित्रित करने की कोशिश नहीं की. उसने वह बैरोमीटर बजाते हुए कहा, सुनो यह ठीक है. यह एक चरित्र है और यह समझ में आता है. इसके पीछे एक विचार और सोच है' जब इस फिल्म की बात आती है तो वह एक मजबूत समर्थन रही हैं. कबीर सिंह के बाद एनिमल संदीप रेड्डी वांगा का दूसरा बॉलीवुड प्रोजेक्ट है. यह फिल्म रणबीर कपूर के साथ उनका पहला सहयोग है.

फिल्म एनिमल पांच भाषाओं में रिलीज की जाएगी

रिलीज से पहले टीम अपनी फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. लीड एक्टर के अलावा, फिल्म में बॉबी देओल, अनिल कपूर, शक्ति कपूर और तृप्ति डिमरी जैसे अन्य कलाकार भी हैं. अवेटेड पैन इंडिया प्रोजेक्ट, एनिमल पांच भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ किया जाएगा. भूषण कुमार, प्रणय रेड्डी वांगा, मुराद खेतानी और कृष्ण कुमार द्वारा समर्थित यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी.