logo-image

Alia Bhatt Post : आलिया भट्ट ने बहन पर जताया प्यार, ऐसे दी जन्मदिन की बधाई...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक शानदार एक्ट्रेस हैं ये बात सभी जानते हैं. इसके साथ ही वो एक अच्छी बहन भी हैं, जो किसी ना किसी मौके पर देखने को मिल जाता है.

Updated on: 28 Nov 2022, 11:27 PM

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक शानदार एक्ट्रेस हैं ये बात सभी जानते हैं. इसके साथ ही वो एक अच्छी बहन भी हैं, जो किसी ना किसी मौके पर देखने को मिल जाता है. हाल ही में आलिया ने अपनी बहन पर प्यार जताते हुए उन्हें जन्मदिन (Alia Bhatt wishes Shaheen Bhatt) की बधाई दी है, जो लोगों को काफी पसंद आया है. आलिया ने बहन शाहीन भट्ट को जन्मदिन की बधाई देने के लिए इंस्टाग्राम पर उनके साथ दो प्यारी सी तस्वीरें साझा की हैं, जो फैंस को काफी ज्यादा पंसद आ रही है. आलिया ने उनके जन्मदिन पर बधाई देने के लिए एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा.

उन्होंने लिखा, 'सबसे अच्छे व्यक्ति को जन्मदिन मुबारक हो.. मेरी स्वीटी ..मेरी छोटी तरबूज स्माइली पॉप. मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं कि कोई भी प्यारा और मधुर लगने वाला शब्द कभी भी पर्याप्त नहीं होगा. ठीक है अलविदा एक घंटे में आपको फोन करती हूं.'

यह भी जानिए - Radhika Apte : राधिका आप्टे की इस तस्वीर को देखकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

 तस्वीरों में शाहीन और आलिया (Alia Bhatt) एक साथ काफी प्यारी लग रही हैं. आपको बता दें कि जब शाहीन डिप्रेशन में थी, तो मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दे को दूर करने के लिए आलिया उनके लिए एक बड़ा सहारा थी. बताते चलें कि आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल, 2022 को रणबीर कपूर संग शादी की थी. इसके साथ ही कपल ने 27 जून, 2022 को अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की. और 6 नवंबर, 2022 को एक प्यारी सी बच्ची का स्वागत किया.

रणबीर और आलिया ने काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था. जानकारी के लिए बता दें कि शादी के पवित्र बंधन में बंधने से पहले उन्होंने पहली बार अयान मुखर्जी की स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया था, जिसको दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. फिल्म ने पर्दे पर कमाई के कई सारे रिकॉर्ड तोड़े थे.