logo-image

Drishyam 3: अजय देवगन और मोहनलाल ने मिलाया हाथ, क्या 'दृश्यम 3' में दिखेंगे साथ ?

दृश्यम (हिंदी और मलयालम) की टीम दोनों फिल्मों की एक साथ शूटिंग के लिए मिलकर काम कर रही है. दृश्यम 3 को एक साथ शूट करने और उन्हें पूरे भारत में एक ही डेट पर रिलीज़ करने पर भी विचार चल रहा है.

Updated on: 13 Jun 2023, 07:53 PM

नई दिल्ली:

Drishyam 3: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दृश्यम 3' (Drishyam 3) लेकर आने वाले हैं. 'दृश्यम 3' की शूटिंग को लेकर ताजा जानकारी सामने आई है. खबर है कि फिल्म के तीसरे भाग की शूटिंग मलयालम एक्टर मोहनलाल (MohanLal) और अजय देवगन (Ajay Devgn) साथ में शुरू करने वाले हैं. ऐसे में 'दृश्यम 3' का हिंदी और मलयालम वर्जन एक साथ बनने जा रहा है. हालांकि, फिल्म में दोनों सुपरस्टार्स साथ दिखेंगे या नहीं इसकी जानकारी नहीं है. 

तीसरे भाग की चल रही है प्लानिंग

साल 2013 में मोहनलाल और जीतू जोसेफ ने 'दृश्यम' बनाई थी. ये मलयालम फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट रही थी. इसके बाद फिल्म के तमिल, तेलगु और हिंदी वर्जन लाए गए. हिंदी वर्जन में जहां अजय देवगन थे वहीं तमिल में कमल हासन और तेलुगु में वेंकटेश ने लीड रोल प्ले किया था. इसके सभी रीमेक हिट रहे हैं. तीनों भाषाओं में फिल्म के दूसरे भाग भी रिलीज हो चुके हैं. दर्शकों की पसंद देख मेकर्स अब 'दृश्यम 3' की प्लानिंग कर रहे हैं. 

एक साथ होगी शूटिंग एक साथ ही रिलीज

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'दृश्यम 3' की तैयारी शुरू हो चुकी हैं. इसके हिंदी और मलयालम वर्जन के लिए दोनों भाषाओं के मेकर्स साथ आ रहे हैं. अभिषेक पाठक और उनके लेखकों की टीम ने 'दृश्यम 3' के लिए एक बुनियादी कोर प्लॉट तैयार किया है. दृश्यम 3 की कहानी पर काम चल रहा है. साथ ही खबर है कि मोहनलाल और अजय देवगन 'दृश्यम 3' की शूटिंग एक-साथ शुरू करेंगे. ऐसे में 

दृश्यम (हिंदी और मलयालम) की टीम दोनों फिल्मों की एक साथ शूटिंग के लिए मिलकर काम कर रही है. दृश्यम 3 को एक साथ शूट करने और उन्हें पूरे भारत में एक ही डेट पर रिलीज़ करने पर भी विचार चल रहा है. हालांकि, फिल्म में दोनों स्टार्स स्क्रीन शेयर करेंगे या नहीं इसकी जानकारी नहीं है. 

'दृश्यम 3' की बात करें तो इसके 2024 में रिलीज होने की उम्मीदें हैं. साल 2022 में रिलीज हुई दृश्यम 2 ने कई रिकॉर्ड तोड़े थे. अजय देवगन के लिए ये एक ब्लॉकबस्टर बनकर उभरी थी. 'दृश्यम 2' हिंदी में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली थ्रिलर फिल्म भी है.