logo-image

School College Ani Life: हिंदी फिल्मों के बाद अब रोहित शेट्टी ने बनाई मराठी फिल्म, तेजस्वी प्रकाश भी आएंगी नजर 

फिल्ममेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) बॉलीवुड के सबसे बडे निर्देशकों में से एक हैं.

Updated on: 20 Mar 2023, 08:13 PM

New Delhi:

फिल्ममेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) बॉलीवुड के सबसे बडे निर्देशकों में से एक हैं. रोहित शेट्टी ने फिल्म जगत को गोलमाल और सिंघम जैसा कई सारी हिट फिल्में दी हैं. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम कमाने के बाद अब निमार्ता ने एक मराठी फिल्म बनाई है, जिसका नाम है "स्कूल कॉलेज आणि लाइफ" (School College Ani Life). इस फिल्म एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और अभिनेता करम परब (Karan Parab) भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं. 

आपको बता दें कि, सोमवार को, रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आने वाली फिल्म के ट्रेलर को फैंस के साथ शेयर करने के साथ-साथ मराठी सिनेमा में प्रवेश करने की घोषणा की. रोहित ने अपने कैप्शन में लिखा , "मेरे मराठी दर्शकों ने हमेशा मुझसे पूछा कि आप मराठी फिल्म कब प्रोड्यूस करेंगे? ... तो यह है... मेरे मराठी दर्शकों के लिए मेरा पहला मराठी प्रोजेक्ट! रोहित शेट्टी की फिल्म नहीं, फिर भी रोहित शेट्टी की फिल्म जीवन का एक टुकड़ा, मीठा , सरल, दिल को छू लेने वाली कहानी! विहान सूर्यवंशी द्वारा निर्देशित. 14 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

घोषणा के बाद, कई सेलेब्स और फैंस ने अपनी शुभकामनाएं देने के लिए कमेंट सेक्शन का सहारा लिया. तेजस्वी प्रकाश ने लिखा, "इंतजार नहीं कर सकती ". सिद्धार्थ जाधव ने लिखा, "बधाई हो सर!". पूजा हेगड़े ने ताली बजाने वाले हाथ वाले इमोजी के साथ रिएक्शन दिया. दूसरी ओर, फैंस में से एक ने कमेंट की, “यह सुंदर है सर! बहुत ही खूबसूरत! इसे देखने के बाद की फीलिंग को बयां नहीं कर सकता. सब कुछ के लिए धन्यवाद सर! लव यू!" एक अन्य ने कहा, "मराठी उद्योग की तरह कोई भी जीवन का हिस्सा नहीं बनाता है." किसी ने लिखा, “तेजस्वी बहुत खूबसूरत लग रही हैं. फिल्म के रिलीज होने का और इंतजार नहीं कर सकता!"

फिल्म के ट्रेलर के बारे में बात करें तो , यह फिल्म दिलचस्प ढंग से स्कूल और कॉलेज के दिनों को दर्शाती है. स्कूल कॉलेज एनी लाइफ का निर्माण रोहित शेट्टी, पवित्रा गांधी और विवेक शाह ने रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर किया है. साथ ही , यह फिल्म 14 अप्रैल, 2023 को रिलीज होने वाली है.