logo-image

Swara Bhaskar On Israel: फिलिस्तीन के सपोर्ट में उतरीं स्वरा भास्कर, इजराइल समर्थकों को कहा पाखंडी

इधर इजराइल और फिलिस्तीन के बीच चल रही जंग में स्वरा ने फिलिस्तीन को समर्थन दिया है.

Updated on: 09 Oct 2023, 04:38 PM

नई दिल्ली:

Swara Bhaskar On Palestine: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर हमेशा अपने विचारों को लेकर बेबाक रही हैं. इस वजह से स्वरा को कई बार विवादों का सामना भी करना पड़ा है. राजनीतिक मुद्दों पर बात करने के बाद स्वरा ने ट्रोलिंग से लेकर डेथ थ्रेट तक झेले हैं. लेकिन एक्ट्रेस आज भी मुखर हैं. इधर इजराइल और फिलिस्तीन के बीच चल रही जंग में स्वरा ने फिलिस्तीन को समर्थन दिया है. हाालंकि, भारत समेत अधिकतर लोगों इजराइल को सपोर्ट कर रहे हैं. इसी पर अपना रिएक्शन देते हुए स्वरा भास्कर ने इजराइल का समर्थन करने वालों को पाखंडी कहा है.

फिलिस्तीन और इजराइल एक बार फिर आमने-सामने हैं. ये जंग काफी पुरानी है लेकिन इस बार हालात गंभीर हो गए हैं. इजराइल ने फिलिस्तनियों के घर तबाह कर डाले हैं. वहां मौत का नंगा नाच चल रहा है. जिहादी संगठन हमास ने भी इजराइल पर अटैक किया है. जंग में अब तक 600 लोगों की मौत हो चुकी है. इस मुद्दे पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने रिएक्ट किया है.

स्वरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा- अगर आपको तब झटका नहीं लगा जब इजराइल ने फिलिस्तीन पर अटैक किया, जब इजराइलियों ने फिलिस्तीन के लोगों के घर तबाह किए और जबरदस्ती छीन लिए, फिलिस्तीन के बच्चों और टीनएजर्स को नहीं बख्शा, करीब 10 सालों तक लगातार गाजा पर अटैक और बमबारी की थी. तो मुझे इजराइल पर हुए अटैक पर शोक मना रहे लोगों की बातें पाखंड से भरी हुई लग रही हैं. स्वरा ने इस पोस्ट पर कुछ इजराइली समर्थकों के पोस्ट भी शेयर किए हैं. 

स्वरा भास्कर हाल में एक बच्चे की मां बनी हैं. उन्होंने अपनी बेटी का नाम राबिया रखा है. उन्होंने इसी साल राजनेता फहद अहमद से शादी की थी. सोशल मीडिया पर अक्सर स्वरा राजनीतिक मुद्दों पर बात करने को लेकर विवादों में रहती हैं. हालांकि, इस सबसे से बेफिक्र स्वरा सोशल मीडिया पर अपने विचार रखने से पीछे नहीं हटती हैं.