logo-image

Preity Zinta: एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने अपने जुडवा बच्चों को जन्मदिन पर ऐसे किया विश

बॉलीवुड़ एक्ट्रेस प्रीति जिंटा को कौन नहीं जानता, एक्ट्रेस ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कई सारी हिट फिल्में दी हैं.

Updated on: 11 Nov 2022, 03:37 PM

New Delhi:

बॉलीवुड़ एक्ट्रेस प्रीति जिंटा को कौन नहीं जानता, एक्ट्रेस ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कई सारी हिट फिल्में दी हैं. प्रीति सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस और फॉलोअर्स को अपनी डे-टू-डे लाइफ के बारें में अपडेट देती रहती हैं. हाल ही में ही प्रीति ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने ट्विंस बच्चों के पहले जन्मदिन के अवसर पर जुड़वां बच्चों जिया और जय जिंटा गुडइनफ के साथ दो मनमोहक तस्वीरें पोस्ट कीं. जिंटा ने फोटोज को शेयर करने के साथ -साथ एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया. 

आपको बता दें कि, एक्ट्रेस ने अपनी लाडली बेटी जिया के साथ एक फोटो पोस्ट की और कैप्शन में लिखा, "मैं हमेशा से जानती थी कि मैं तुम्हें चाहती हूं ... मैंने तुम्हारे लिए प्रार्थना की, मैंने तुम्हारे लिए कामना की और अब तुम यहां हो और एक साल हो गया है. मेरा दिल भर गया है और मैं हमेशा तुम्हारी अनमोल मुस्कान की आभारी रहूंगी. आपसे गले लगना मुझे बहुत पसंद है नन्ही जिया . जन्मदिन मुबारक हो मेरी छोटी गुड़िया. आप वह सब कुछ हैं जिसकी मैंने कभी आशा की थी और इससे भी अधिक. आपका जीवन आज और हमेशा प्यार और खुशियों से भरा रहे आई लव यू टू मून एंड बैक.जैसे-जैसे हर दिन आपके लिए मेरा प्यार कई गुना बढ़ता जाता है. ”

उन्होंने जय के साथ भी ऐसी ही तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “मैंने अपने जीवन में जितने भी किरदार निभाए हैं, उनमें से कुछ भी आपकी माँ होने के करीब नहीं है. मुझे भरोसा है कि हम एक-दूसरे को कई जन्मों से जानते हैं…. इसमें, मैं यह सोचना बंद नहीं कर सकती कि हम एक-दूसरे के साथ कितना प्यार शेयर करेंगे और मेरे छोटे से चमत्कार को देखकर मेरा दिल कितना भर जाएगा. आई लव यू हर दिन. हैप्पी बर्थडे मेरी जान. आपकी लाइफ आज और हमेशा खुशियों से भरी रहे. लव यू टू मून एंड बैक."

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra : प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती के साथ शेयर की एक खूबसूरत तस्वीर

दरअसल, प्रीति जिंटा ने 2016 में जीन गुडइनफ से शादी की थी और इस जोड़े ने 2021 में सरोगेसी के जरिए अपने जुड़वा बच्चों का वेलकम किया था. बता दें कि इस जोडे़ ने 2021 में सोशल मीडिया के जरिए इस खबर की घोषणा की थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)