First Look: 'सूरज पे मंगल भारी' से फातिमा सना शेख का लुक आया सामने, बनी हैं मराठी मुलगी

IANS/News State Bureau  |   Updated On : February 14, 2020 01:26:48 PM
फातिमा सना शेख

फातिमा सना शेख (Photo Credit : फोटो- @taran_adarsh Twitter )

नई दिल्ली:  

ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दंगल' में हरियाणा की पहलवान की भूमिका से लोकप्रिय हुई अभिनेत्री फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) आगामी फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' (Suraj Pe Mangal Bhari) में मराठी महिला के किरदार में नजर आएंगी. उनके सह-कलाकार मनोज वायपेयी ने इंस्टाग्राम पर शुक्रवार को अपनी, फातिमा और सुप्रिया पिलगांवकर के साथ की तस्वीर शेयर की.

महाराष्ट्र की लोकप्रिय साड़ी पहने दोनों अभिनेत्रियों के साथ साझा की गई तस्वीर के कैप्शन में अभिनेता ने लिखा, "सूरज पे मंगल भारी की महिलाओं के साथ ट्रेन पर."/

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: 'बिग बॉस' का फिनाले से पहले वीडियो हुआ Viral, जानिए कब होगा टेलीकास्ट

एक सूत्र ने कहा, "फातिमा ने फिल्म के शुरू होने से पहले अपने किरदार में खुद को ढालने के लिए शारीरिक ढंग, हावभाव पर काम किया. फिल्म के लिए उन्होंने खुद में कई बदलाव किए हैं, दर्शकों को उनके किरदार में वास्तविकता का पुट मिलेगा."

यह भी पढ़ें: सैफ अली खान को छोड़ सरदार की बाहों में नजर आईं करीना!

फिल्म के लिए फातिमा को चुने जाने के सवाल पर निर्देशक अभिषेक शर्मा ने कहा, "उनके चरित्र में एक दोहरी शख्सियत है जिसके लिए हमें एक ऐसे अभिनेत्री की आवश्यकता थी जो समान सहजता के साथ रहस्यमय और मुखर भूमिका निभा सके."

'सूरज पे मंगल भारी' (Suraj Pe Mangal Bhari) एक पारिवारिक कॉमेडी फिल्म है, जो 90 के दशक के मुंबई पर आधारित है. फिल्म में दिलजीत दोसांझ भी हैं. फिल्म को जी स्टूडियोज प्रोड्यूस कर रहा है. इसके अलावा फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) अनुराग बसु की फिल्म में नजर आएंगी. खास बात यह है कि इस फिल्म में उनके साथ अभिषेक बच्चन, आदित्य रॉय कपूर और सान्या मल्होत्रा भी लीड रोल में होंगी. फिल्म अगले साल 13 मार्च को रिलीज होगी. खबरों की मानें तो ये फिल्म लाइफ इन ए मेट्रो का सीक्वल है.

First Published: Feb 14, 2020 01:26:48 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो